दैनिक भास्कर हिंदी: सफेद चूहे ने आरती की थाली से उठाए सभी नोट, VIDEO वायरल

August 30th, 2017

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मूषक को गणपति बप्पा की सवारी माना जाता है। जहां भी बप्पा विराजमान होते हैं उनके चरणों के पास मूषक देखने मिल ही जाते हैं। शास्त्रों में इस बात का उल्लेख भी मिलता है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे है, जिसे देखकर आपको अपनी ही आंखों पर विश्वास नहीं होगा। 

मूर्ति के पीछे ले जाकर रखे 

दरअसल, इस वीडियो में एक सफेद चूहा दिखाई दे रहा है, जो बप्पा की मूर्ति के एकदम पास ही है। मूर्ति के पास इसका होना कोई हैरानी की बात नहीं, लेकिन ये चूहा बप्पा की आरती के थाली में रखे नोटों को उठाकर उनकी मूर्ति के चरणों के पीछे ले जाकर रख रहा है। एक-एक कर ये सभी नोटों को बड़ी ही सावधानी से उठाकर मूर्ति के पीछे रख देता है। 

बरती सावधानी 

गणपति दर्शन करने आए लोग नजारा कैमरे में कैद कर लेते हैं। हालांकि इस दौरान चूहा ये भी सावधानी रखता है कि कोई उसे पकड़ ना सके। इस चूहे की चतुराई की तारीफ करने वालों की भी कमी नही है। कुछ लोग इसे पहले से ट्रेंड बता रहे हैं तो कुछ का कहना है कि ये गणपति बप्पा की कृपा है, जिसकी वजह से चूहा ये कारनामा कर रहा है। बहरहाल, जो भी हो वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और इसके व्यूज भी लगातार बढ़ रहे हैं। 

खबरें और भी हैं...