एक पैर से बल्लेबाजी कर मशहूर हुआ ये क्रिकेटर, देखें VIDEO

Kashmir boy playing cricket on just one leg, inspirational video
एक पैर से बल्लेबाजी कर मशहूर हुआ ये क्रिकेटर, देखें VIDEO
एक पैर से बल्लेबाजी कर मशहूर हुआ ये क्रिकेटर, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, श्री नगर। सोशल मीडिया आज एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां किसी भी चीज को वायरल होने में देर नहीं लगती। जंगल में फैली आग की तरह यहां कोई फोटो या वीडियो देखते ही देखते सुर्खियों में छा जाता है। ऐसे में ट्विटर पर शेयर किया गया एक इंस्पिरेशनल वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को देखकर सभी इस वीडियो के कायल हुए जा रहे हैं इस वीडियो में एक शख्स क्रिकेट खेलता नजर आ रहा है वो भी सिर्फ एक पैर पर खड़ा होकर।

हौसलों की उड़ान


जी हां, ये बात एक दम सच है। ये वीडियो @wakashmir नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो के साथ लिखा गया है " ये क्रिकेटर काफी प्रेरणादायक है, तुम्हें हमारा सलाम, तुम पर अल्लाह की कृपा हो।" वैसे आज इस क्रिकेटर ने उस कहावत को सच कर दिया है जिसमें कहा गया है "मंजिल उन्ही को मिलती है, जिनके सपने में जान होती है। पंखों से कुछ नहीं होता है, हौसलों से उड़ान होती है।"

यहां देखें वीडियो- 

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो उन लाखों लोगों के लिए एक प्रेरणा साबित हो रहा है जो जीवन के संघर्ष के सामने घुटने टेक चुके हैं। इस वीडियो पर बहुत से लोगों ने अपने रिएक्शन दिए हैं। आप भी इस वीडियो को देखकर जरूर भावुक हो जाएंगे। हालांकि इस वीडियो में ये जानकारी नहीं दी गयी है कि इस लड़के का नाम क्या है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है "इस क्रिकेटर ने साबित कर दिया है कि दुनिया में कुछ भी इम्पोसिबल नहीं होता"। वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा, ये वाकई इनक्रेडिबल है भगवान इसका भला करें।

Created On :   28 Nov 2017 6:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story