प्रोफेसर के डांस ने इंटरनेट पर फैलाई सनसनी, सीएम शिवराज ने भी ट्वीट कर दी बधाई

प्रोफेसर के डांस ने इंटरनेट पर फैलाई सनसनी, सीएम शिवराज ने भी ट्वीट कर दी बधाई

डिजिटल डेस्क । इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अंकल जी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियों में अंकल अपनी पत्नी के साथ गोविंदा के गाने पर जमकर नाच रहे हैं। उनके डांस मूव्स इतने जबरदस्त हैं कि वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी बन गया है और न्यूज चैनल्स इनके इंटरव्यू लेने अंकल के घर डेरा जमाए बैठे हैं। दरअसल मीडिया में छाए ये अंकल मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं। इनका नाम संजीव श्रीवास्तव है जो पेशे से प्रोफेसर हैं। साले की शादी में गोविंदा के गाने पर उनका डांस करता वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि ये अब देश और दुनिया में तहलका मच गया है। 

इनका डांस देख कर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने भी प्रोफेसर साहब की तारीफ में ट्वीट कर बधाई दी। 

दरअसल प्रो. संजीव श्रीवास्तव विदिशा के रहने वाले हैं और इन दिनों में भोपाल की भाभा यूनिवर्सिटी में कार्यरत हैं। पिछले दिनों उनके साले की शादी थी जिसमें प्रोफेसर साहब ने बिंदास होकर ठुमके लगाए। फिल्म खुदगर्ज के गाने "" दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से" पर गोविंदा स्टाइल में डांस किया। उनके डांस ने न केवल बारातियों का दिल खुश कर दिया, बल्कि जब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो प्रोफेसर साहब इंटरनेट सनसनी बन गए। ये वीडियो इतनी तेजी से लोकप्रिय हुआ कि प्रोफेसर को आज हर कोई पहचानने लगा है।

दरअसल, एक अधेड़ आदमी का इतना ऊर्जा से भरपूर डांस करना कई लोगों को प्रेरणा दे रहा है। उम्र बढ़ने का मतलब ये कतई नहीं है कि लोग एंजॉय करना भूल जाएं। इस वीडियो में संजीव के साथ उनकी पत्नी अंजली भी ताल से ताल मिलाती दिख रही हैं। ये शख्स वीडियो में बड़ी ही बेफिक्री के साथ डांस करता नजर आता है लेकिन डांस मूव्स बहुत जबरदस्त हैं।

प्रोफेसर साहब के अमेरिका में भी बने फैन

प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव का ये डांसिंग वीडियो इतनी तेजी से लोकप्रिय हुआ कि वे देश-विदेश में मशहूर हो गए। पूरा देश तो उनका डांस देखकर मुस्करा रहा है, वहीं अमेरिका में भी उनके डांस ने कई मुरीद बना लिए। अमेरिका में रही भारतीय दीप बरार ने उनका डांस देखकर उन्हें पूरी तरह कॉपी किया और एक वीडियो एडिट किया जिसके एक हिस्से में प्रो. संजीव श्रीवास्तव दिख रहे हैं और दूसरे में खुद दीप बरार उनकी ही तरह डांस कर रही हैं।

Created On :   2 Jun 2018 2:59 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story