दैनिक भास्कर हिंदी: अपने हिप्स WORLD में सबसे बड़े बनाना चाहती है ये मॉडल, लिया ऐसा रिस्क

July 14th, 2018

डिजिटल डेस्क,पेन्सिलवानिया। अब तक हम आपको दुनिया की अजब-गजब और एक से बढ़कर एक माॅडल्स के बारे में बता चुके हैं। इसी कड़ी में आज आपकी मुलाकात बॉबी जो वेस्टले से कराई जा रही है। ये भी उन माॅडल्स की लिस्ट में शामिल हैं जो अपने अनोखे अंदाज के लिए ही दुनियाभर में जानी जाती हैं। 

अपना वजन और बढ़ाना चाहती हैं वेस्टले

इनका वजन लगभग 241 किलोग्राम है। इनकी उम्र तकरीबन 42 साल बताई जाती है। आपको एक बार फिर आश्चर्य हो सकता है वेस्टले अपना वजन और बढ़ाना चाहती हैं। ऐसी चाहत रखने का भी अनोखा कारण है। हालांकि ऐसा करना उनके स्वास्थ्य के लिए गंभीर परिणाम सामने लेकर आ सकता है।

फिलहाल वेस्टले के हिप्स 95 इंच के

दरअसल, वेस्टले दुनिया में सबसे बड़े हिप्स (कूल्हों) का WORLD रिकाॅर्ड अपने नाम करना चाहती हैं। फिलहाल वेस्टले के हिप्स 95 इंच के बताए जाते हैं। वे इससे पूर्व 99 इंच का रिकाॅर्ड तोड़ने पर आमादा हैं। उनकी इस कोशिश ने उन्हें रिकाॅर्ड बनाने से पहले ही फेमस कर दिया है। बड़ी तादाद में लोग वेस्टले के फैन हैं। कई लोग तो उनके हिप्स पर बैठने के लिए बाकायदा शुल्क भी चुकाते हैं।

खुद भी हैरान हुई थीं 

वेस्टले इस मामले में भी खुद भी हैरान हुई थीं जब उन्हें पता चला था कि पुरुषों को उनके हिप्स पसंद हैं। ये उन्हें सबसे हटकर जरूर बनाते हैं, लेकिन नेम, फेम और मनी सब मिलने के बाद अब उनका वजन उनके लिए खतरे की घंटी बन चुका है। चार कदम चलने से ही उनकी सांस फूल जाती है और अब डॉक्टर उन्हें घर से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दे चुके हैं। वे डेली रुटीन के काम भी ठीक से नहीं कर पातीं। जिससे उन्हें काफी परेशानी हाेती है। हालांकि वेस्टले इस सब से परेशान नही हैं। वे वैसे ही रहती हैं, जैसे उन्हें पसंद है।