comScore

युगांडा: इमाम की नई नवेली दुल्हन निकली मर्द, दो हफ्ते बाद हुआ खुलासा

युगांडा: इमाम की नई नवेली दुल्हन निकली मर्द, दो हफ्ते बाद हुआ खुलासा

डिजिटल डेस्क, कंपाला। अफ्रीकी देश युगांडा में एक इमाम ने बड़े ही धूमधाम से शादी की, लेकिन जब उसे ये पता चला कि उसकी नई नवेली दुल्हन औरत नहीं बल्कि मर्द है, तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। इमाम का नाम मोहम्मद मुटुंबा है, जिनकी शादी दो हफ्ते पहले ही हुई थी। अपनी पत्नी की हकीकत सामने आने के बाद इमाम ने उसके खिलाफ थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज करा दिया।

दरअसल युगांडा के कायुंगा जिले में इमाम मुटुंबा की नबूकीरा नाम की एक महिला से मुलाकात हुई, कुछ दिनों बाद उसने उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। दोनों ने राजीनामा के साथ दो हफ्ते पहले शादी की। शादी के बाद तथाकथित दुल्हन ने मुटुंबा से यह कहकर शारीरिक दूरी बना ली कि वह अभी मासिक धर्म से गुजर रही है। यह सब दो हफ्ते तक चलता रहा और इसी बीच इमाम के एक पड़ोसी ने दुल्हन बने मर्द को कुछ सामान की चोरी करते देख लिया।

चोरी की शिकायत
इसके बाद पड़ोसियों ने थाने में दुल्हन के खिलाफ चोरी की शिकायत की तो पुलिस की एक टीम यह कहकर मुटुंबा के घर पहुंची कि उन्हें एक चोर की तलाश है और उन्हें शक है कि मुटुंबा की पत्नी ने ही चोरी की है। इस दौरान इमाम की दुल्हन इस्लामिक वेशभूषा में थी। जब एक महिला पुलिस ने उसकी तलाशी ली, तो उन्होंने पाया कि दुल्हन औरत नहीं, बल्कि मर्द है। तलाशी के बाद महिला पुलिस बुरी तरह से डर गई। बहरहाल पुलिस ने उसे चोरी और धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

क्या कहा इमाम ने
इमाम मुटुंबा ने बताया कि 'मैं शादी करने के लिए एक महिला की खोज में था और जब मैंने एक मस्जिद में हिजाब पहने हुए एक खूबसूरत लड़की से मिला, तो मैंने उसे शादी के लिए प्रपोसल दिया और वह मान गई।' इमाम ने आगे बताया कि 'उसने मुझसे कहा कि अभी मैं मासिक धर्म से गुजर रही हूं और हम तब तक सेक्स नहीं कर सकते जब तक मेरे माता - पिता मुझे शादी का तोहफा नहीं दे देते।' इमाम ने कहा कि 'मैं उसके मासिक धर्म के खत्म होने के इंतजार में था।'

कमेंट करें
p215G