दैनिक भास्कर हिंदी: यमराज की देरी का अंजाम, 9वीं मजिंल से गिरने पर भी बची जान, देखें VIDEO

September 4th, 2018

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। वैसे तो यमराज हमेशा काम पर लगे होते हैं और अपनी सवारी भैंसे पर सवार होकर हर बार समय पर पहुंच ही जाते हैं, लेकिन आजकल के ट्रैफिक से लगता है यमराज भी परेशान हो गये हैं और समय पर अपनी ड्यूटी करने नहीं पहुंच पा रहे। फिर कहते हैं न कि समय था टल गया। अब जब समय पर यमराज न पहुंच पाएं तो बुरा वक्त कैसे पल में जीवन का भाग्यशाली क्षण बन जाता है इसके कई उदाहरण मौजूद हैं। हाल ही मैं यमराज की ड्यूटी में देरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला 9 फ्लोर की बिल्डिंग से जमीन पर आ गिरने के बाद भी जिंदा बच जाती है।

7 दिसंबर को हुई घटना

वीडियो के साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि ये घटना 7 दिसंबर की है। जहां एक महिला चाइना के होटल की 9वीं मजिंल से नीचे सीधा दूसरी मजिंल की छत पर आ गिरती है। वहां नीचे मौजूद लोग एक दम गिरने की इतनी तेज आवाज सुनकर डर जाते हैं वहीं कुछ लोग इस घटना का वीडियो भी बना लेते हैं जो आजकल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। 

बाद में वहां मौजूद लोग महिला को संघर्ष करता देख वहीं उसको  पकड़ने के लिए खड़े हो जाते हैं और जैसे ही क्रोल करके घायल महिला दूसरी मंजिल से नीचे सड़क पर गिरती है तो उसे जमीन पर गिरने से पहले ही पकड़ लेते हैं।

ये भी पढ़ें- Box के अंदर मिला 4 फुट का जहरीला सांप, VIDEO देख सिहर जाएंगे आप

इस दुर्घटना के तुरंत बाद मौजूद लोगों ने उस महिला को पास के अस्पताल पहुंचाया। ये बहुमंजिला होटल चाइना के यांगशू काउंट में स्थित है। वीडियो के साथ ये भी बताया जा रहा है कि उस महिला की हालत में अब सुधार है। हालांकि महिला के 9वी मंजिल से नीचे गिरने के कारणों और महिला की पहचान के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

@CGTN द्वारा यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए इस वीडियो में आत्महत्या का प्रयास भी कहा जा रहा है। आपको बता दें तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो अब तक 10हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।