झिंगे पर चढ़ा बॉडीब्लिडिंग का क्रेज, खीरे के बार्बेल से लगाने लगा बेंचप्रेस, वीडियो हुआ वायरल

झिंगे पर चढ़ा बॉडीब्लिडिंग का क्रेज, खीरे के बार्बेल से लगाने लगा बेंचप्रेस, वीडियो हुआ वायरल

डिजिटल डेस्क, भोपाल। आजकल बॉडीबिल्डिंग और जिमिंग को लेकर लोगों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। लोग अपने आप को फिट रखने के लिए घंटो जिम में पसीना बहाते हैं। पर क्या आपने कभी किसी झिंगे को वेट लिफ्टिंग करते हुए देखा हैं । ये बात सुनने में जितनी अजीब है उतनी मजेदार भी है। हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक झिंगा का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में झिंगे को वेटलिफ्टिंग करते देख लोगों की हंसी नही रुक रही है। आइए जानते हैं वायरल वीडियो से जुड़ी पूरी घटना के बारे में -

एक लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो को

इंस्टाग्राम पर वायरल इस मजेदार वीडियो में एक झिंगा बेंचप्रेस लगा रहा है। वीडियो में झिंगे को खीरे से बनी बार्बेल के साथ बेंचप्रेस लगाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो को देख कर ऐसा लगता है कि किसी ने झिंगे के हाथ में खीरे वाली बार्बेल पकड़ा दी हो। इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। कई ने झींगे के साथ की गई इस घटना को शर्मनाक बताया। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये बेहद भद्दा मजाक है, ऐसा करने वाले को सजा दी जानी चाहिए।

लोगों को झिंगे का बेंचप्रेस लगाने का फार्म लगा गलत

कई यूजर्स का कहना है कि झिंगे के हाथों में जबरदस्ती सींक और खीरे वाली बार्बेल पकड़ा दी जिसे वह हटाने की कोशिश कर रहा है। वहीं कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए बेंचप्रेस लगाते झिंगे के फार्म और टेक्निक को गलत बताया है। जहां कई यूजर्स को झिंगे का बॉडी बिल्डिंग वाला अंदाज बेहद पसंद आया तो दूसरी कई लोगों ने इसे झिंगे के साथ हुई एनिमल क्रुएल्टी बताया। लोगों का कहना है कि झिंगे के साथ ऐसा सलूक करने वाले को कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

Created On :   15 July 2023 4:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story