घर से कुत्ता चुरा ले गया डिलीवरी बॉय, वापस करने का कहने पर बनाने लगा बहाने

घर से कुत्ता चुरा ले गया डिलीवरी बॉय, वापस करने का कहने पर बनाने लगा बहाने
  • अचानक गायब हुआ पालतू कुत्ता
  • महिला ने की पुलिस में शिकायत
  • वापस लौटाने में डिलीवरी बॉय करने लगा आनाकानी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। दुनियाभर के पालतू जानवरों में कुत्ता ही एक ऐसा है जो इंसान का सबसे वफादार दोस्त होता है। यही वजह है कि लोगों का कुत्तों से खास लगाव होता है। वह उन्हें अपने घर में पालते हैं, उनके साथ परिवार के सदस्य जैसा ही व्यवहार करते हैं। लेकिन क्या हो अगर जिस पालतू जानवर को आप इतना प्यार करते हैं और उसकी इतने देखभाल करते हैं, वो अचानक आपकी नजरों से ओझल हो जाए? नॉर्मल सी बात है इसके बाद आप उसे ढूंढ़ेगे और उसके न मिलने पर परेशान हो जाएंगे। कुछ ऐसा ही हाल एक महिला का भी हुआ है जब अचानक सड़क से उसका पालतू कुत्ता गायब हो गया। इसके बाद महिला ने अपने कुत्ते को यहां वहां खोजने की काफी कोशिश की लेकिन वो नहीं मिला।

पुणे का है मामला

पालतू कु्त्ते के अचानक लापता होने की यह अजीब घटना पूणे के कार्वे रोड की है। जिस महिला का कुत्ता गायब हुआ है उनका नाम वंदना शाह है। जिसने इस पूरे घटना की जानकारी ट्विटर के माध्यम से शेयर की। इस ट्विट के जरिए उन्होंने बताया कि सोमवार की दोपहर कार्वे रोड पर उनका कुत्ता जिसका नाम 'डोट्टू' था वह अचानक लापता हो गया। जिसके बाद उन्होंने रोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज से डोट्टू को खोजना शुरू किया। इस कैमरा फुटैज में वंदना ने डोट्टू को आखिरी बार उनके घर के पास फैक्ट्री कॉम्प्लेक्स परिसर में घूमते फिरते देखा गया था। कुत्ते के परिसर में न मिलने के बाद उन्होंने डोट्टू को अपने पड़ोस में भी ढूंढा। लेकिन उसका यहां भी कुछ पता नहीं चला।

वंदना पहुंची पुलिस स्टेशन

गायब हुए डोट्टू के न मिलने पर वंदना पुलिस स्टेशन पहुंची। जहां पुलिस ने वंदना को आश्वासन दिलाते हुए कहा कि वो डोट्टू को जरूर ढूंढ लेगी। इसके बाद जब वंदना पुलिस स्टेशन से लौटते समय वंदना ने एक फूड आउटलेट पर डोट्टू के बारे में पूछताछ की। तब वहां खड़े कुछ लोगों ने डोट्टू को पहचान लिया। उन्होंने वंदना को बताया कि उन्हीं के एक दोस्त के पास डोट्टू है जिसे वो अपने घर लेकर गया था। जिस व्यक्ति ने डोट्टू को सड़के से उठाया था उसका नाम तुषार है जो जौमैटो कंपनी की फूड डिलिवरिंग सर्विस में काम करता है।

तूषार बनाने लगा बहाने

डोट्टू का पता चलते ही वंदना ने फौरन उन लोगों से तुषार का फोन नंबर लिया। तुषार को फोन लगाकर वंदना ने उससे डोट्टू के बारे में पूछा। जिसका जवाब देते हुए तुषार ने यह बात स्वीकार करली कि उसने ही डोट्टू को कार्वे रोड से उठाया था। इसके बाद वंदना ने उससे डोट्टू को उसे वापस करने की बात कही। जिस पर तुषार बहाने बनाने लगा। तब वंदना ने उससे डोट्टू को वापस लौटाने के बदले पैसे देने की बात कही। जिस पर बहाना बनाते हुए तुषार ने कहा कि उसने डोट्टू को गांव भेज दिया है। इसके बाद तुषार ने अपना फोन बंद कर लिया।

वंदना ने की जोमैटो से शिकायत

तुषार के मना करने और फोन बंद करने लेने के बाद, वंदना ने इसकी शिकायत फूड डिलिवरी कंपनी जोमैटो से की। जिसका जवाब देते हुए जोमैटो ने कहा,"यह किसी भी तरह से स्वीकार्य नहीं है। कृपया अपने कॉन्टैक्ट डिटेल्स या ऑर्डर डिटेल्स भेजें और हमारी टीम में से कोई जल्द से जल्द आपसे संपर्क करेगा।" इस पूरी घटना पर वंदना और उनके पति का कहना है कि पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बजाए केवल अश्वासन ही जाता था।

Created On :   9 Aug 2023 6:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story