अजब-गजब: एक ही छोर पर नजर आए तीन बल्लेबाज, क्रिकेट के मैदान पर दिखा अजीबो-गरीब नजारा

एक ही छोर पर नजर आए तीन बल्लेबाज, क्रिकेट के मैदान पर दिखा अजीबो-गरीब नजारा
  • एक ही छोर पर नजर आए तीन बल्लेबाज
  • क्रिकेट के मैदान पर दिखा अजीब नजारा
  • लोकल क्रिकेट टूर्नामेंट का है वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्रिकेट के मैदान पर कई बार ऐसी घटनाएं देखने को मिल जाती हैं। जिन्हें देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। एक ऐसा ही मजेदार वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक क्रिकेट मैच के दौरान एक ही छोर पर बल्लेबाजी टीम के तीन बल्लेबाज नजर आ रहे हैं। लेकिन बावजूद इसके फिल्डिंग करने वाली टीम किसी भी बल्लेबाज को रन आउट करने में कामयाब नहीं हो पाती है। सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो भारत के किसी लोकल क्रिकेट टूर्नामेंट का है।

एक ही समय पर तीन बल्लेबाज

इस वीडियो में बल्लेबाज शॉर्ट खेलने के बाद रन लेने के लिए दौड़ते हैं। लेकिन नॉन-स्ट्राइकर बल्लेबाज एक के बाद एक दो रन बड़ी ही तेजी से पूरा कर लेता है। जबकि शॉर्ट खेलने वाले बल्लेबाज को दूसरा रन पूरा करने के लिए डाइव लगानी पड़ी है। जबकि विकेटकीपर से मिस फिल्ड होने पर नॉन-स्ट्राइकर बल्लेबाज एक और रन चुराने के लिए स्ट्राइकर एंड पर पहुंच जाता है। लेकिन दूसरा बल्लेबाज डाइव मारने के बाद जमीन पर ही गिरा रहता है। तभी पिच पर उसी टीम का तीसरा बल्लेबाज भी दिखाई देता है।

वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

इस मजेदार वीडियो का अंत यही नहीं होता है। फिल्डिंग टीम एक बार फिर से बल्लेबाजों को रनआउट करने के लिए बॉलिंग एंड पर थ्रो करती है। लेकिन एक फिर से मिस फिल्ड हो जाती है। जिसके बाद बल्लेबाज एक बार फिर से रन चुराने के लिए दौड़ने लगते हैं। लेकिन इस बार फिल्डिंग टीम सभी स्टंम्प्स उखाड़कर बल्लेबाज को रन आउट कर देती है। इस बेहद ही मजेदार मोमेंट को देखकर यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। और कई यूजर्स मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Created On :   28 Jan 2024 1:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story