अपने इस VIDEO के लिए श्रद्धा कपूर हुईं ट्रोल, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन्स

अपने इस VIDEO के लिए श्रद्धा कपूर हुईं ट्रोल, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन्स

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-14 05:15 GMT
अपने इस VIDEO के लिए श्रद्धा कपूर हुईं ट्रोल, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन्स

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। The aooo यानि शक्ति कपूर की बेटी क्यूट ऋद्धा इन दिनों एक वीडियो के चलते ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। उनके सोशल अकाउंटस् ट्रोलर्स के कमेंट से भर चुके हैं। अब जानवरों को इतना प्यार करने वाली श्रद्धा को उनके लिए आवाज उठाना इतना मंहगा पड़ेगा इसका अंदाजा तो उन्हें भी नहीं था। 

                 

आखिर क्या है ये मसला !

दरअसल पूरा मामला ये है कि श्रद्धा कपूर ने हाल में एक वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें में लोगों से अपील कर रही हैं कि "इस दीवाली आप न ही पटाखे खरीदें और न ही जलाएं। क्योंकि ऐसा करने से प्रदूषण तो होता है साथ ही जानवरों को भी काफी परेशानी होती है। तो अपने साथ साथ पर्यावरण और जानवरों का ख्याल रखें", लेकिन लोगों को पटाखे जलाने से मना करने की सलाह नागवार गुजरी और उन्होनें श्रद्धा को ही ट्रोल करना शुरु कर दिया।

                                                             

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से नाखुश

अब कुछ ही समय पहले सुप्रीम कोर्ट ने दिवाली के समय प्रदूषण को कम करने के लिए एक नयी तरकीब निकाली है जिसके तहत अब 31 अक्टूबर तक पटाखे नही मिलेंगे। सुप्रीम कोर्ट के इस सुझाव का अधिकतर लोगों ने स्वागत किया लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें उनपर ये बंदिश लगाना पसंद नहीं आया। जिसके चलते अब लोगों के निशाने पर श्रद्धा आ गईं।

देखिए ट्रोलर्स ने क्या-क्या लिखा...

श्रद्धा के इस वीडियो पर एक  व्यक्ति ने लिखा कि " हमारा ये त्यौहार साल में एक बार आता है हम क्यों इस दिन पटाखे न जलाएं...। वहीं कुछ और लोगों ने श्रद्धा के इस कन्सर्न को फेक तक बता डाला।

                                                             

 

 

Similar News