बरातियों के बीच से दूल्हे को ले भागी घोड़ी, दुल्हन करती रह गई इंतजार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अजब-गजब बरातियों के बीच से दूल्हे को ले भागी घोड़ी, दुल्हन करती रह गई इंतजार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Shiv Pathak
Update: 2023-02-12 15:36 GMT
बरातियों के बीच से दूल्हे को ले भागी घोड़ी, दुल्हन करती रह गई इंतजार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश भर में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। इन्हीं शादियों में कई मजेदार मोमेंट्स देखने मिलते हैं साथ ही आपने सुना या फिर फिल्मों में देखा होगा कि किसी की शादी होने वाली है और दूल्हा या दुल्हन में से कोई भी अपने प्यार के साथ भाग जाता है। लेकिन इस बार एक शादी में एक अलग ही नाजारा देखने मिला। जहां अपने दूल्हे का इंतजार कर रही दुल्हन बैठी रह गई और भरी बारात के सामने उसे कोई भगाकर ले गई। मजेदार बात यह रही कि उसे भगाने वाली कोई और नहीं बल्कि खुद दूल्हे की सवारी थी। अब इस मजेदार मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

दूल्हे को लेकर भागी घोड़ी

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक शादी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दूल्हा सज-सवरकर और घोड़ी पर बैठा दिखाई दे रहा है। साथ ही घोड़ी को बारात ले जाने के लिए खिला-पिलाकर तैयार किया जा रहा है। दूल्हे के आसपास कई बाराती भी दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान पटाखे का जोरदार धमाका सुनाई देता है। इस धमाके की आवाज से घोड़ी घबरा जाती है और दूल्हे को लेकर फरार हो जाती है। जिसके बाद कई बाराती घोड़ी के पीछे-पीछे दौड़ने लगते हैं। जब कि कई लोग इसे देखकर हैरान रह जाते हैं। 

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो 

दूल्हे के साथ हुए इस मजेदार किस्से का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। तीन दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को तीन मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। जबकि करीब डेढ़ मिलियन लोगों ने इसे लाइक किया है। साथ ही कई यूजर्स इस वीडियो को देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और कई मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। 

 

Tags:    

Similar News