क्रिकेट मैच की हर बॉल पर लगाया जा रहा था सट्टा

ऑपरेशन शिकंजा के तहत हनुमानताल पुलिस ने आईपीएल का सट्टा खिलवा रहे 2 युवकों को किया गिरफ्तार क्रिकेट मैच की हर बॉल पर लगाया जा रहा था सट्टा

Abhishek soni
Update: 2023-05-03 17:08 GMT

 जबलपुर। हनुमानताल पुलिस ने ऐसे 2 युवकों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है जो कि एक एप के माध्यम से आईपीएल क्रिकेट मैच का ऑनलाइन सट्टा खिलवा रहे थे।
पुलिस के अनुसार एसपी तुषारकांत विद्यार्थी ने सभी पुलिस अधिकारियों को आईपीएल क्रिकेट का सट्टा खिलाने वालों की पतासाजी कर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इसी क्रम में एएसपी शहर प्रियंका शुक्ला तथा नगर पुलिस अधीक्षक गोहलपुर अखिलेश गौर के मार्गदर्शन में हनुमानताल पुलिस ने खाई मोहल्ला निवासी 27 वर्षीय अंकित साहू को गिरफ्तार किया। इस दौरान उसने ऑनलाइन क्रिकेट का सट्टा खिलाना स्वीकार किया। उसके पास रखे एक मोबाइल में एक एप के माध्यम से सट्टे का लेन-देन होना भी पाया गया, तब उसने अपने पड़ोसी 28 वर्षीय अंकित राय से ऑनलाइन 40 हजार रुपये में आईडी लेना स्वीकार कर लिया। इसके बाद अंकित को अभिरक्षा में लेने पर उसने 50 हजार रुपये में आईडी खरीदना बताते हुये पेमेंट ऑनलाइन तरीके से करने की जानकारी दी। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर आगे की पूछताछ शुरू की गई है।

 

Tags:    

Similar News