नाबालिग का अपहरण कर किया बलात्कार, छिंदवाड़ा से आरोपी को किया गिरफ्तार 

नाबालिग का अपहरण कर किया बलात्कार, छिंदवाड़ा से आरोपी को किया गिरफ्तार 

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-13 12:20 GMT
नाबालिग का अपहरण कर किया बलात्कार, छिंदवाड़ा से आरोपी को किया गिरफ्तार 

डिजिटल डेस्क, सिवनी। कोतवाली पुलिस ने एक नाबालिग को बहला फुसला कर ले जाने और उसके साथ ज्यादती करने के मामले में मुख्य आरोपी और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया है। आरोपी नाबालिग को अपने बड़े भाई के घर ले गया था जहां उसने लड़की के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने उसके बड़े भाई को भी गिरफ्तार कर लिया है।

यह है घटना         

घटना के संबंध में बताया गया है कि  मेजर ध्यानचंद वार्ड सिवनी निवासी एक नाबालिग बालिका  5 जून  की शाम करीब 7 बजे घर से बिना बताए अचानक गायब हो गई थी। नाबालिग बालिका के घर वालों ने पड़ोस में रहने वाले एक लड़के पर शक जाहिर किया था। इस तरह घर से चले जाने की रिपोर्ट  पर थाना कोतवाली में  धारा 363 भारतीय दंड विधान के तहत अज्ञात आरोपी के विरुद्ध मामला कायम किया गया और नाबालिग की तलाश प्रारंभ की गई।  पुलिस अधीक्षक सिवनी टीआई कोतवाली अरविंद जैन ने कार्रवाई करते हुए अपह्रत नाबालिग को  छिंदवाड़ा के ग्राम जमुनिया थाना कुंडीपुरा से बरामद किया। उसे सिवनी निवासी शाहरुख बेग पिता सलीम बेग  बहला-फुसलाकर  अपने साथ भगा ले गया था।

शादी का दिया झांसा

शाहरुख ने  ग्राम जमुनिया में रहने वाले अपने  बड़े पिता के लड़के जाहिद मंसूरी के घर पर नाबालिग को रख कर  उसे शादी का प्रलोभन दिया तथा उसके साथ  बलात्कार किया । कोतवाली पुलिस द्वारा मुख्य आरोपी शाहरुख बेग को धारा 363,  366, 376 भारतीय दंड विधान एवं 3/4  पॉक्सो एक्ट तथा जाहिद मंसूरी पिता  जलील मंसूरी उम्र 32 साल निवासी ग्राम जमुनिया थाना कुंडी पुरा जिला छिंदवाड़ा को धारा 120 भारतीय दंड विधान में गिरफ्तार किया गया है । अपहृत नाबालिग बालिका को  बरामद करने और आरोपियों को गिरफ्तार करने में टीआई कोतवाली अरविंद जैन के साथ उपनिरीक्षक ममता परस्ते उप निरीक्षक देवेंद्र उइके ,  आरक्षक चंचलेश एवं अरुण झरे के द्वारा त्वरित  करने पर एसपी कुमार प्रतीक  ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Tags:    

Similar News