जबलपुर-नागपुर वाया शहडोल ट्रेन चलाने के लिए सांसद ने दोनों डीआरएम से की बात

शहडोल जबलपुर-नागपुर वाया शहडोल ट्रेन चलाने के लिए सांसद ने दोनों डीआरएम से की बात

Safal Upadhyay
Update: 2023-02-21 13:01 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,शहडोल। जबलपुर-नागपुर वाया शहडोल सीधी ट्रेन चलाने के लिए सांसद हिमाद्री सिंह ने बिलासपुर और जबलपुर डीआरएम से बात की है। सांसद ने बताया कि दोनों सांसदों से कहा गया है कि आपस में समन्वय बनाकर ट्रेन की टाइमिंग तय कर जल्द पटरी पर ट्रेन उतारने की योजना बनाएं। सांसद ने बताया कि उन्होंने शहडोल से दिल्ली पहुंचे प्रतिनिधि मंडल के साथ कुछ दिन पहले ही रेलमंत्री अश्वनी वैष्णव से मुलाकात कर ट्रेन चलाने की बात दोबारा रखी। इस पर रेलमंत्री ने संबंधित अधिकारियों से बात कर मांग पर जल्द विचार करने की बात कही है।

नागरिकों ने कहा-उचित समय पर चलाई जाए ट्रेन आदिवासी अंचल शहडोल संभाग को नागपुर के लिए सीधी ट्रेन की सुविधा की मांग के बीच नागरिकों ने कहा कि ट्रेन उचित समय पर चले तभी लाभ होगा। रेलयात्री संघ के महामंत्री राजेंद्र सोनी ने बताया कि रेल प्रशासन के अधिकारी स्थानीय लोगों की मांग पर विचार करते हुए ट्रेन की टाइमिंग तय करें।

5 बजे शाम जबलपुर से ट्रेन रवाना होकर कटनी साउथ, चंदिया, उमरिया, बिरसिंहपुर, शहडोल, बुढ़ार, अनूपपुर होते हुए अगले दिन सुबह 7 बजे इतवारी (नागपुर) पहुंचे।
9 बजे रात इतवारी (नागपुर) से रवाना होकर अनूपपुर, बुढ़ार, शहडोल, बिरसिंहपुर, उमरिया, चंदिया, कटनी साउथ होते हुए अगले दिन सुबह 11 बजे जबलपुर पहुंचे।
 

Tags:    

Similar News