इंग्लैंड पहुंची टीम इंडिया, देखें ऐसा रहेगा आगे का शेड्यूल

इंग्लैंड पहुंची टीम इंडिया, देखें ऐसा रहेगा आगे का शेड्यूल

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-22 06:27 GMT
इंग्लैंड पहुंची टीम इंडिया, देखें ऐसा रहेगा आगे का शेड्यूल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले ICC वनडे वर्ल्ड कप के लिए बुधवार को इंग्लैंड पहुंच गई है। इंग्लैंड पहुंचने पर BCCI ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भारतीय टीम और टीम मैनेजमेंट की एक फोटो भी शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए लिखा है, टच डाउन लंदन।

वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का पहला मैच 5 जून को साउथहैंपटन में साउथ अफ्रीका से होगा। भारतीय टीम को अब साउथहैंपटन पहुंचने पर हर दिन शेड्यूल के अनुसार काम करना है। फोटो शूट से लेकर आईसीसी वर्कशॉप, ट्रेनिंग सेशन, वार्म-अप मैच, इंग्लैंड की रानी से मिलना, मीडिया को संबोधित करना। असली टेस्ट शुरू होने से पहले यह होगा भारतीय टीम का पूरा शेड्यूल।  

टीम इंडिया का प्री-वर्ल्ड कप शेड्यूल

22 मई -  मुंबई से रवाना होना और लंदन पहुंचना। 

23 मई -  आराम करना, टीम मैनेजमेंट के साथ मीटिंग के बाद पूरी टीम की मीटिंग। इस मीटिंग में सभी मुद्दों पर चर्चा होगी और टीम के अगले आठ दिन के शेड्यूल के बारे में बताया जाएगा। 

24 मई - ओवल में पहला फुल ट्रेनिंग सेशन, इसके बाद सभी कप्तानों की मीडिया से बातचीत, आईसीसी के साथ भ्रष्टाचार और डोपिंग विरोधी वर्कशॉप, फोटो शूट्स। 

25 मई - ओवल में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वार्म-अप मैच। (प्रसारण भारतीय समयअनुसार दोपहर 3 बजे से) 

26 मई - टीम ओवल से कार्डिफ के लिए बाई रोड रवाना होगी। वहां पहुंचकर टीम रेस्ट करेगी, इसके बाद पहले वार्म-अप मैच पर चर्चा के लिए मीटिंग होगी। 

27 मई - सोफिया गार्डन में ट्रेनिंग सेशन, प्रेस कॉन्फ्रेंस, इसके बाद टीम मैनेजमेंट, सीनियर प्लेयर और सपोर्ट स्टाफ की मीटिंग।  

28 मई - सोफिया गार्डन में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा वार्म-अप मैच। (प्रसारण भारतीय समयअनुसार दोपहर 3 बजे से) 

29 मई - टीम साउथहैंपटन के लिए रवाना होगी। वहीं कप्तान विराट कोहली लंदन के बकिंघम पैलेस में सभी टीम के कप्तानों के साथ रानी (queen) से मिलेंगे। 

30 मई - साउथहैंपटन में रेस्ट। 

31 मई - 5 जून को साउथहैंपटन में साउथ अफ्रीका से होने वाले मैच से पहले टीम का 31 मई से 4 जून तक पांच दिन का प्री-वर्ल्ड कप ट्रेनिंग सेशन होगा। हर दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस भी होंगी। 

Tags:    

Similar News