अजीबोगरीब पोस्टर लहराकर वुमेन क्रिकेट लीग में छा गया फैन, जानिए कैमरामैन से क्यों कहा खूबसूरत लड़कियों की जगह लड़कों पर करें फोकस?

महिला प्रीमियर लीग 2023 अजीबोगरीब पोस्टर लहराकर वुमेन क्रिकेट लीग में छा गया फैन, जानिए कैमरामैन से क्यों कहा खूबसूरत लड़कियों की जगह लड़कों पर करें फोकस?

Shiv Pathak
Update: 2023-03-06 12:23 GMT
अजीबोगरीब पोस्टर लहराकर वुमेन क्रिकेट लीग में छा गया फैन, जानिए कैमरामैन से क्यों कहा खूबसूरत लड़कियों की जगह लड़कों पर करें फोकस?
हाईलाइट
  • दिल्ली की टीम ने बैंगलोर को 60 रनों से बड़ी मात दी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महिला प्रीमियर लीग में दिल्ली और बैंगलोर के मैच में खिलाड़ियों से ज्यादा एक फैन ने लाइमलाइट लूट ली। सुपरसंडे (05 मार्च) के दिन दो मुकाबले खेले गए। दोनों ही मैच काफी रोमांचक रहे। दिन का पहला मैच दिल्ली और बैंगलोर के बीच खेला गया था। इस मुकाबले में खूब चौके-छक्के लगे। लेकिन मैच और खिलाड़ियों से ज्यादा स्टेडियम में बैठे एक फैन ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा। ब्रेबॉन स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में एक फैन ने मैच के दौरान कैमरामैन के सामने अजीबो-गरीब डिमांड रखी। फैन की यह डिमांड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

फैन ने की अजीबो-गरीब डिमांड

आज-कल मैच के दौरान देखा जाता है कि मैच का मजा उठाने आए फैंस अपने साथ कई बैनर्स और पोस्टर्स मैदान पर लेकर आते हैं। इन पोस्टर्स पर फैंस अपने चहेते खिलाड़ी के बारे में कुछ लिखकर लाते हैं। इसी तरह इस मैच में भी एक युवा फैन ने कैमरामैन के लिए एक पोस्टर बनाया और अपनी डिमांड पूरी करने को कहा। इस फैन ने अपने पोस्टर में लिखा, "डियर कैमरामैन, IPL में लड़कियां दिखाते हो WPL में तो हम 'द बॉयज' को दिखाओ।" इस फैन की यह अटपटी गुजारिश दर्शकों को खूब पसंद आई। अक्सर देखा गया है कि दुनिया की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग आईपीएल के दौरान कैमरामैन लड़कियों पे ज्यादा कैमरा रखते हैं। जिनकी वजह से कई लड़कियां सोशल मीडिया पर रातों-रात वायरल हो जाती हैं। शायद उस युवक की गुजारिश भी इसलिए ही थी।

ऐसा रहा मैच का हाल

दिल्ली और बैंगलोर के बीच खेले गए मैच में बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम ने जबरदस्त बैटिंग करते हुए 223 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया। दिल्ली की ओर से शैफाली वर्मा ने सबसे ज्यादा 84 रन बनाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर की टीम के बल्लेबाजों को शुरूआत तो मिली, लेकिन कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर करने में कामयाब नहीं हो सका। जिसकी वजह से दिल्ली ने मुकाबले को बड़ी ही आसानी से 60 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया। अमेरिका से आने वाली तेज गेंदबाज तारा नॉरिस को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए "प्लेयर ऑफ द मैच" चुना गया। नॉरिस ने 4 ओवरों में केवल 29 रन देकर पांच विकेट हासिल किए थे। 
 

Tags:    

Similar News