विराट कोहली और गौतम गंभीर की हुई मुलाकात, फैंस ने याद की एक दशक पहले हुई भयानक लड़ाई, जानिए पूरा किस्सा

आईपीएल 2023 विराट कोहली और गौतम गंभीर की हुई मुलाकात, फैंस ने याद की एक दशक पहले हुई भयानक लड़ाई, जानिए पूरा किस्सा

Shiv Pathak
Update: 2023-04-11 13:11 GMT
विराट कोहली और गौतम गंभीर की हुई मुलाकात, फैंस ने याद की एक दशक पहले हुई भयानक लड़ाई, जानिए पूरा किस्सा

डिजिटल डेस्क, बैंगलोर। आईपीएल के इस सीजन का रोमांच अब अपने चरम पर बढ़ रहा है। सुपर संडे के धमाकेदार मुकाबले के बाद सोमवार को चिन्नास्वामी के मैदान पर बैंगलोर और लखनऊ के बीच भी एक रोमांचक मुकाबला देखने मिला। जहां लखनऊ की टीम ने मुकाबले की आखिरी गेंद पर एक विकेट से जीत दर्ज की। इस दौरान आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली और लखनऊ के मेंटॉर गौतम गंभीर की मुलाकात हुई। दोनों के बीच हुई इस मुलाकात की फोटोज एलएसजी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर की। फिर क्या था दोनों के गले मिलते और हंसकर बात करने वाली फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। इन फोटोज को देखकर क्रिकेट फैंस को सालों पहले दोनों के बीच लड़ाई याद आ गई। 

दस साल पहले आपस में भीड़े थे दोनों खिलाड़ी

राजधानी दिल्ली से आने वाले विराट कोहली और गौतम गंभीर दोनों ही खिलाड़ियों ने सालों तक एक-दूसरे के साथ और खिलाफ क्रिकेट खेला है। इस दौरान दोनों ने करीब चार साल तक भारतीय टीम के लिए भी एक साथ खेला। लेकिन साल 2013 के आईपीएल सीजन में कोलकाता की कप्तानी कर रहे गौतम गंभीर और बैंगलोर की कमान संभाल रहे युवा विराट कोहली मैदान के बीचों-बीच आपस में भीड़ गए थे। दोनों के बीच हुई इस लड़ाई की फोटोज और वीडियोज आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं।

आउट होकर गंभीर से भीड़ गए थे विराट

करीब एक दशक पहले हुई इस भयानक लड़ाई की कोई बड़ी वजह नहीं थी। दरअसल, मुकाबले में विराट कोहली कोलकाता के गेंदबाजों की अच्छी-खासी धुलाई कर रहे थे। लेकिन इसी कोशिश में वह कुछ अच्छे शॉर्ट्स खेलकर कैच आउट हो गए। विराट के आउट होने के बाद कोलकाता की कप्तानी कर रहे गौतम गंभीर ने पवेलियन लौट रहे विराट को कुछ कहते हैं, जिसके जवाब में विराट भी उन्हें कुछ बोलते हैं। इसके बाद दोनों खिलाड़ी गुस्से में एक-दूसरे की ओर बढ़ने लगते हैं। जिसे देखकर कोलकाता की ओर से खेल रहे रजत भाटिया और अन्य खिलाड़ियों ने बीच-बचाव किया था।   


   

Tags:    

Similar News