भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाला वार्म-अप मैच रद्द, अब 20 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेंगी भारतीय टीम

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाला वार्म-अप मैच रद्द, अब 20 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेंगी भारतीय टीम

Manuj Bhardwaj
Update: 2021-10-12 14:11 GMT
भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाला वार्म-अप मैच रद्द, अब 20 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेंगी भारतीय टीम

डिजिटल डेस्क,दुबई। भारत के टी20 वर्ल्ड कप 2021 के वॉर्म-अप मैच शेड्यूल में बदलाव किया गया है। शुरुआत में, विराट कोहली की टीम को 18 अक्टूबर को इंग्लैंड और इसके बाद 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया से खेलना था।

नए शेड्यूल के अनुसार 18 अक्टूबर को भारतीय टीम दुबई में शाम 7:30 बजे (IST) ऑस्ट्रेलिया सामना करेगी। भारतीय क्रिकेट टीम का दूसरा टी 20 विश्व कप अभ्यास मैच 20 अक्टूबर को दुबई में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होगा। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला शाम 7:30 बजे (IST) से ही शुरू होगा।

प्रतिद्वंद्वीयों के अलावा एक और बदलाव जो भारत के अभ्यास मैचों में किया गया है, वह है दोनों मुकाबलो का स्थान। पहले शेड्यूल के अनुसार, दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम भारत के दोनों अभ्यास मैचों की मेजबानी करने वाला था। लेकिन, मैच अब दुबई के आईसीसी अकादमी मैदान में होंगे।

इस बीच, इंग्लैंड क्रिकेट टीम अब अपना पहला अभ्यास मैच 18 अक्टूबर को टॉलरेंस ओवल में पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। उनका दूसरा अभ्यास मैच 20 अक्टूबर को अबू धाबी में न्यूजीलैंड के खिलाफ होगा।

Tags:    

Similar News