32 साल के एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की बाथरूम में मिली लाश, ड्रग्स के ओवरडोज से हुई मौत?

  • टीवी रियलिटी शो स्प्लिट्सविला फेम एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत
  • घर के बाथरूम में मिली लाश
  • क्या ड्रग्स के ओवरडोज से हुई मौत?

Sanjana Namdev
Update: 2023-05-22 12:55 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी जगत से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। टीवी रियलिटी शो स्प्लिट्सविला से अपनी पहचान बनाने वाले जाने माने एक्टर, मॉडल और कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत हो गई है। एक्टर को सोमवार दोपहर अपने घर के बाथरूम में मरा हुआ पाया गया है। आदित्य के दोस्त ने उन्हें बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर स्थित मकान में मृत पाया था। इसके बाद दोस्त और बिल्डिंग का वॉचमैन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां एक्टर को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं खबरे हैं कि, एक्टर की मौत का कारण ड्रग्स का ओवरडोज भी हो सकता है। इस खबर को सुनने के बाद हर कोई हैरान है।

Full View

सबसे पहले दोस्त ने देखी आदित्य की लाश

बता दें कि, आदित्य की लाश उनके घर के बाथरूम में मिली। आदित्य के रूममेट ने सबसे पहले उन्हें देखा। रूममेट सुबह जब घर पहुंचा तो उसने आदित्य को बाथरूम में जमीन पर पड़े देखा जिसके बाद वो उसे वॉचमैन की मदद से अस्पताल ले गए जहां उन्हें डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। आदित्य का परिवार दिल्ली में रहता है वहीं एक्टर मुंबई के अंधेरी लोखंडवाला में लश्करिया हाइट्स नाम की बिल्डिंग में रूम मेट के साथ रहते थे। मुंबई पुलिस की ओशिवारा पुलिस ने एक टीम मामले की जांच करने के लिए हॉस्पिटल भेजी है। पुलिस ने बताया कि अगर केस में कुछ संदिग्ध पाया गया तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Full View

आदित्य सिंह राजपूत ने बनाई थी अपनी अलग पहचान

आदित्य सिंह राजपूत ने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। आदित्य ने कुछ टीवी शोज और फिल्मों में भी काम किया था। इसके बाद उन्होंने अपना ब्रांड पॉप कल्चर शुरू किया था। इस ब्रांड के तहत वो बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम करते थे। उन्होंने कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को इंडस्ट्री में लॉन्च भी किया था। उन्होंने 'क्रांतिवीर' और 'मैंने गांधी को नहीं मारा' नाम की फिल्मों में काम किया। इसके अलावा वो टीवी पर आए लगभग 300 विज्ञापनों में दिख चुके थे। टीवी रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 9 में भी उन्हें देखा गया था। आदित्य की इस तरह मौत से हर कोई हैरान है और इस खबर पर विश्वास करना भी मुश्किल है।

Full View



Similar News