अपकमिंग फिल्म: वासन बाला की 'जिगरा' में नजर आएंगी आलिया भट्ट, भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित होगी कहानी

  • बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट फिल्म 'जिगरा' में नजर आएंगी
  • अगले साल 27 सितंबर को रिलीज होगी

IANS News
Update: 2023-09-26 09:17 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट वासन बाला की अपकमिंग निर्देशित फिल्म 'जिगरा' में नजर आएंगी, जो अगले साल 27 सितंबर को रिलीज होगी।इसकी घोषणा मंगलवार को धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर की। फर्स्ट लुक में आलिया पैंट-शर्ट में नजर आ रही हैं और उन्होंने पोनीटेल बनायी हुई हैं। साथ ही एक बैग भी कैरी किया हुआ है।

आलिया को यह कहते हुए सुना जाता है: "मेरी राखी पहनता है ना तू? तू मेरे प्रोटेक्शन में है। तुझे मैं कुछ भी नहीं होने दूंगी। कभी भी।'' धर्मा प्रोडक्शंस ने वीडियो को कैप्शन दिया: "अपने 'जिगरा' के लिए ऐसी साहसी लड़ाई लड़ने के लिए वापस आ गयी है! 'जिगरा', वासन बाला द्वारा निर्देशित 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।" फिल्म का निर्माण करण जौहर, अपूर्व मेहता, आलिया भट्ट और सोमेन मिश्रा ने किया है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News