खेलो इंडिया समारोह में कैलाश खेर खो बैठे आपा

IANS News
Update: 2023-05-26 05:39 GMT
Kailash Kher loses cool at Khelo India function
डिजिटल डेस्क, लखनऊ। यहां गुरुवार रात खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति देने पहुंचे मशहूर गायक कैलाश खेर समारोह के दौरान आपा खो बैठे। वायरल हुए वीडियो में खेर गुस्से में यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उन्हें एक घंटे तक इंतजार कराया गया। उन्होंने दर्शकों से शिष्टाचार सीखने को कहा।

वह कहते हैं, यह कैसा खेलो इंडिया है? क्या ऐसा होता है? यह इस तरह काम नहीं करता है और आगे कहते हैं कि कल्पना कीजिए कि एक स्टार को इतना नुकसान उठाना पड़ा। खिलाड़ियों को कितना नुकसान उठाना पड़ा होगा।

खबरों में कहा गया है कि कैलाश खेर करीब एक घंटे तक ट्रैफिक जाम में फंसे रहे, इससे वह नाराज हो गए।

हालांकि, उद्घाटन समारोह के अंत में कैलाश खेर ने अपनी गायकी से सबका दिल जीत लिया. स्टेडियम में मौजूद खिलाड़ियों ने उनके गानों पर डांस किया। उन्होंने बम बम बम, मंगल मंगल, गौरा आदि अपने सुपरहिट गाने गाए।

 (आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News