आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को हुआ एक महीना, आलिया ने शेयर की अनसीन फोटो 

आलिया-रणबीर की शादी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को हुआ एक महीना, आलिया ने शेयर की अनसीन फोटो 

Neha Kumari
Update: 2022-05-14 10:59 GMT
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को हुआ एक महीना, आलिया ने शेयर की अनसीन फोटो 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के मोस्ट आडॉरबल कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को आज एक महीने पूरे हो गए हैं, कपल अपनी वन मंथ एनीवर्सरी मना रहे हैं। इस खास मौके पर, आलिया की नंनद और  रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने सोशल मीडिया पर एक प्यारा भरा पोस्ट शेयर किया है।
रिद्धिमा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणबीर और आलिया की शादी से एक प्यारी फैमली फोटो शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए रिद्धिमा ने लिखा, "हैप्पी "1 मंथ" माय क्यूटीज। आप दोनों को बहुत सारा प्यार।"

आलिया ने शेयर किया पोस्ट
आलिया के लिए आज का दिन बेहद खास है, आज उनकी शादी को एक महीना पूरा हो गया है, और ये खुशी उन्होंने अपने फैंस के साथ भी शेयर की है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी से अनसीन फोटोज शेयर की जिसके साथ कैप्शन में इमोजी लगाएं हैं। कपल इन फोटोज में काफी अच्छे लग रहें हैं। वहीं इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, आलिया और रणबीर जल्द ही "ब्रह्मास्त्र" में बड़े पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन और मौनी रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Tags:    

Similar News