कोरोना वायरस: बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर Covid-19 पॉजिटिव, बिना जांच एयरपोर्ट से भागी

कोरोना वायरस: बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर Covid-19 पॉजिटिव, बिना जांच एयरपोर्ट से भागी

Bhaskar Hindi
Update: 2020-03-20 09:16 GMT
कोरोना वायरस: बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर Covid-19 पॉजिटिव, बिना जांच एयरपोर्ट से भागी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। दरअसल वह 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। मिली जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर निकल भागीं। कनिका ने संडे को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी। जिसमें लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे। इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप है। हर कोई डरा हुआ है। नौकर-चाकर और पार्टी कैटरर के तमाम कर्मी भी दहशत में है। 

कोरोनावायरस: बी-टाउन सितारों ने किया खुद को घर में कैद, सोशल मीडिया पर वीडियों शेयर कर दिखाया टैलेंट

खबर ये भी है कि कनिका लखनऊ के ताज होटल में भी ठहरी थीं। जहां तक शालिमार गैलेंट के निवासियों की बात है तो इस अपार्टमेंट के अधिकतर निवासी अब ये बिल्डिंग छोड़ कर दूसरी जगहों पर जा रहे हैं। कनिका कपूर का पूरा परिवार इस बिल्डिंग में रहता है और अब उनके पूरे परिवार को क्वारंटाइन में रखा जा रहा है।

                     

हॉस्पिटल से सामने आया कनिका का बयान

इस पूरे मामले पर कनिका कपूर ने कहा कि इस समय में एक होस्पिटल में हूं यहां खाने पीने को कुछ नहीं है, यहां मेरा कोई अपना नहीं है। डॉ. से कोई भी सवाल किए जाने पर वो मुझे धमकी देते हैं कि हम आपके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करेंगे। डॉ. ने कहा कि आप बिना जांच के देश में आईं, आप गलत तरीके से एयरपोर्ट पर बिना जांच करवाए निकल गईं। इस पूरे वाक्य पर कनिका ने कहा कि मेरी मदद करने के वजह, मुझे यहां threaten किया जा रहा है। वहीं क्वारंटाइन पर किए गए सवाल को लेकर उन्होंने कहा बेशक मुझे क्वारंटाइन के लिए लाया गया है, पर इसका यह मतलब नहीं कि मेरे साथ इस तरह का रवैया हो। कनिका ने आशंका जताते हुए कहा कि इस अस्पताल में मुझे नहीं पता मेरे साथ क्या होगा। 

Video: "कोरोना" से बचाव का तरीका बता रही थीं TMC सांसद नुसरत जहां, इस वजह से हुईं ट्रोल

करीब दो घंटे पहले कनिका कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट कर सबको सूचित किया है कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।

      

एयरपोर्ट पर बिना चेकिंग कैसे बच के निकली
इस बात पर कनिका ने कहा कि एयरपोर्ट पर मेरी पूरी तरह से कोरोना को लेकर चेकिंग हुई थी, मैंने प्रोपर फ्रॉम भी भरा था। हालांकि खबर यह भी है कि कनिका किसी निचले स्तर के कर्मचारी को पैसे देकर एयरपोर्ट से चुपचाप भाग निकलीं। बता दें कि इस पूरे संबंध में कनिका के पिताजी ने बताया कि कनिका के लंदन से आने के बाद से वो करीब 3 पार्टियों में शामिल हुईं थी। जिसपर कनिका के कहा कि "ऐसा नहीं है मैं किसी पार्टी में नहीं गई। हां एक पार्टी हुई थी पर वो फैमिली गेट टू गेदर था...ना कि को पार्टी।" कनिका का कहना है कि मैंने एयरपोर्ट पर टेस्ट करवाया था जो नेगेटिव पाया गया। उसके बावजूद मुझे यहां अस्पताल में जबरदस्ती लाया गया है और मेरा टेस्ट करवाया गया है जो कि पॉजिटिव आया है। मुझे टेस्ट के पॉजिटिव आने से कोई दिक्कत नहीं है बल्कि जो इल्जाम मुझ पर लगाए जा रहे है उनसे मेरा दिल दुखा है। मैं एक पढ़ी-लिखी लड़की हूं, मुझे पता है कि कैसे क्या करना है। मैं जब से लंदन से वापस आई हूं, मैं अपने घर में भले रही पर मां-बाप से दूर रही उनके कॉनटेक्ट में नहीं आई। उन्होंने यहां तक कहा कि मेरे घर में सब ग्लव्स पहनकर काम करते हैं।

              

बता दें कि कनिका कपूर एक सिंगल मदर हैं। जिनके तीन बच्चे हैं। जिनसे मिलने वो लंदन गईं थी, जिसके बाद वो 9 मार्च को सीधा लखनऊ आई। जहां उनके मां-बाप रहते हैं। जब उनसे पूछा गया कि आप इतने दिनों में जिन भी लोगों के संपर्क में आई हैं, उनके नाम बता दीजिए ताकि उन लोगों को भी एहसास हो और वो भी अपना कोरोना टेस्ट करवालें। लेकिन कनिका ने किसी का नाम नहीं बताया बस यहीं कहा कि सभी बड़े मश्हूर लोग हैं जिनके साथ फैमिली गेट टू गेदर हुआ।

बॉलीवुड: कैटरीना कैफ ने जिम में आलिया भट्ट का किया बुरा हाल, देखें Video

 

 

Tags:    

Similar News