comScore

Video: 'कोरोना' से बचाव का तरीका बता रही थीं TMC सांसद नुसरत जहां, इस वजह से हुईं ट्रोल

Video: 'कोरोना' से बचाव का तरीका बता रही थीं TMC सांसद नुसरत जहां, इस वजह से हुईं ट्रोल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीएमसी (TMC) सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके हर फोटो और वीडियो को खूब पसंद किया जाता है। लेकिन इस बार उन्होंने एक ऐसा वीडियो पोस्ट कर दिया है, जिसके वजह से उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस से बचने के लिए सेफ हैंड्स चैलेंज (Safe Hands Challenge) चल रहा है। जिसमें नुसरत जहां ने भी भाग लिया और उसका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

इस वायरल वीडियो में नुसरत जहां वॉशरूम में अपने हाथ धोते हुए नजर आ रही हैं। हाथ धोते धोते लोगों को मैसेज भी दे रही हैं कि किस तरह कोरोना से बचा जाए, लेकिन इस वीडियो पर कुछ ऐसे कॉमेंटस आ गए हैं, जिसकी शायद नुसरत ने उम्मीद नहीं की होगी। तो आइए आपको बताते है कि लोगों ने आखिर किस तरह नुसरत को ट्रोल किया।

कोरोनावायरस: बॉलीवुड में कई फिल्मों की रिलीज डेट टली, 800 करोड़ तक हो सकता है नुकसान

वीडियों में देखा जा सकता है कि नुसरत जहां जब हाथ धो रही है और लोगों को मैसेज दे रही हैं, तो उन्होंने नल को खुला छोड़ रखा है। वहीं लोगों ने यह बात नोटिस कि, जिस पर लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं। नुसरत जहां ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ''चलिए हम सभी एहतियाती कदम उठाते हैं और COVID-19 को रोकने के लिए हर घंटे अपने हाथ धोते हैं। याद रखें पानी बर्बाद न करें। सुरक्षित रहें- अलर्ट रहें.''

कोरोनावायरस: बी-टाउन सितारों ने किया खुद को घर में कैद, सोशल मीडिया पर वीडियों शेयर कर दिखाया टैलेंट

बॉलीवुड: कैटरीना कैफ ने जिम में आलिया भट्ट का किया बुरा हाल, देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि नुसरत जहां नल खोलकर साबुन से हाथ साफ कर रही हैं। वो उस वक्त टैप को बंद करना भूल गईं। जिसको लेकर लोगों ने उनको इसके लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ''आपको साबुन से हाथ धोते वक्त नल बंद करना चाहिए, इससे पानी बचेगा.'' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ''हम देख सकते हैं कि आप हाथ धोते वक्त पानी बरबाद कर रही हैं। कृप्या इस वीडियो को हटाकर दूसरा वीडियो पोस्ट करें '' बता दें कि इस वीडियों को नुसरत ने 17 घंटे पहले पोस्ट किया था, जिसपर अब तक करीब डेढ़ लाख से ज्यादा व्यू आ चुकें हैं।

कमेंट करें
Jmuw2