CM योगी ने अक्षय कुमार को बनाया स्वच्छता का ब्रांड एंबेसडर

CM योगी ने अक्षय कुमार को बनाया स्वच्छता का ब्रांड एंबेसडर

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-04 08:02 GMT
CM योगी ने अक्षय कुमार को बनाया स्वच्छता का ब्रांड एंबेसडर

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। एक्टर अक्षय कुमार यूपी के स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर बनाए गए। उन्हें सीएम योगी ने लखनऊ में हुए कार्यक्रम के दौरान एंबेसडर बनाने की घोषणा की। कार्यक्रम के बाद अक्षय ने सीएम योगी के साथ सड़क पर झाड़ू भी लगाई। अक्षय को खुले में शौच के खिलाफ योगी सरकार के योजनाओं का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है। 

गौरतलब है कि पीम मोदी के स्वच्छता अभियान के तहत हर घर में शौचालय निर्माण किया जा रहा है और लोगों को खुले में शौच ना करने के लिए जागरुक किया जा रहा है।अक्षय की आने वाली फिल्म "टॉयलेट- एक प्रेम कथा" में शौचालय का मुद्दा उठाया गया है। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में अक्षय को-सटार के भूमि पेंडरेकर के साथ लखनऊ पहुंचे और शौचालय के मुद्दे पर खुल कर लोगों से बात की। एक वक्त में खिलाड़ी कुमार से मशहूर अक्षय कुमार अब ज्यादातर सामाजिक मुद्दो पर फिल्में कर रहें हैं। उनकी आने वाली फिल्म भी एक सामाजिक समस्या पर बेस्ड है। 

फिल्म की कहानी

फिल्म में अक्षय केशव और भूमि जया का किरदार निभा रहे हैं। जया और केशव को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है और दोनों शादी कर लेते हैं। लेकिन केशव के घर में शौचालय नहीं है इस बात की जानकारी जया को नहीं थी। जब उसे ये बात पता चलती है तो वो घर छोड़कर चली जाती है। अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए केशव अपने घर में शौचालय बनवाने का फैसला लेते हैं। लेकिन ये इतना आसान भी नहीं होता। इसके जरिए सिस्टम में फैले भ्रष्टाचार को भी दिखाया गया है। फिल्म का मुद्दा बेहद कॉमन लेकिन जुदा है इसलिए इसकी खुब चर्चा बहुत हो रही है।
 

Similar News