एल्विस की स्क्रीनिंग में दिखा दीपिका पादुकोण का ग्लैमरस अंदाज, ब्लैक गाउन में बिखेरा जलवा

कान्स 2022 एल्विस की स्क्रीनिंग में दिखा दीपिका पादुकोण का ग्लैमरस अंदाज, ब्लैक गाउन में बिखेरा जलवा

Neha Kumari
Update: 2022-05-26 06:48 GMT
एल्विस की स्क्रीनिंग में दिखा दीपिका पादुकोण का ग्लैमरस अंदाज, ब्लैक गाउन में बिखेरा जलवा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी के तौर पर इंडिया को रिप्रजेंट कर रही हैं। कान्स से एक्ट्रेस के कई बेहतरीन लुक सामने आएं हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस ने कान्स में "एल्विस" की स्क्रीनिंग के लिए खास गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर वॉक किया जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। गाउन के स्पेशल कॉलर डिजाइन को देखने के बाद हर कोई इसे देखता रह गया। फेस्टिवल से दीपिका का न्यू लुक काफी वायरल हो रहा है एक्ट्रेस ने भी इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

दीपिका जूरी के तौर पर 8 सदस्यों की टीम में शामिल हुई हैं, फ्रांसीसी एक्टर और फिल्म निर्माता विन्सेंट लिंडन इस जूरी के अध्यक्ष हैं, जिसमें ईरानी फिल्म निर्माता असगर फरहादी, हॉलीवुड एक्ट्रेस और निर्देशक रेबेका हॉल, इटालियन एक्ट्रेस जैस्मीन ट्रिनका, लाडज ली, स्वीडिश अभिनेत्री नूमी रैपेस, अमेरिकी निर्देशक शामिल हैं।

दीपिका कान्स में कई बेहतरीन गाउन में सबका दिल जीत चुकी हैं, बॉलीवुड ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल मंच पर भी लोग उनके स्टाइल के दीवाने हो चुके हैं। एक्ट्रेस ने साड़ी से लेकर वेस्ट्रन लुक तक सभी को बखुबी ट्राई किया है। 

दीपिका का ये ब्लैक गाउन उन पर बेहद जंच रहा है, इसके  ड्रामेटिक स्लीव्ज को जिसने भी देखा वो इसे देखता रह गया, शिमरी ब्लैक फेदर से उनके ड3ेस में एक इलेक्ट्रिफाइंग लुक उभर कर सामने आ रहा है। 

 वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह पाठान में साहरूख खान के सात नजर आएंगी। इसके बाद एक्शन-एडवेंचर "फाइटर" में ऋतिक रोशन के साथ दिखाई देंगी। फिल्म अगले साल सितंबर में रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News