धनुष और पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत ने की थी ऐसी शानदार शादी, 18 साल बाद हुए जुदा

धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत का तलाक धनुष और पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत ने की थी ऐसी शानदार शादी, 18 साल बाद हुए जुदा

Neha Kumari
Update: 2022-01-18 05:15 GMT
धनुष और पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत ने की थी ऐसी शानदार शादी, 18 साल बाद हुए जुदा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ के सबसे पसंदीदा एक्टर धनुष और सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत शादी के 18 साल बाद तलाक ले रहें हैं। यह खबर हर किसी के लिए काफी चौंकाने वाली है। दोनों ने इस बात का ऐलान अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए किया है। दोनों ने इस तलाक के पीछे की वजह का कोई खुलासा नहीं करते हुए बस इतना कहा है कि वह खुद को थोड़ा वक्त देना चाहते हैं। कपल ने 2004 में 18 नवंबर को काफी धूमधाम से शादी की थी। ऐश्वर्या सुपरस्टार रजनीकांत की सबसे बड़ी बेटी हैं। इस खबर से रजनीकांत के फैंस भी काफी शॉक में हैं।

धनुष ने ऐसे किया ऐलान
"मारी" एक्टर ने ट्विटर पर इस बात की घोषणा करते हुए लिखा, "दोस्त, कपल, माता-पिता और एक-दूसरे के शुभचिंतक के रूप में 18 साल का साथ, हमने एक ग्रोथ, समझदारी, साझेदारी का सफर तय किया था। आज हम वहां खड़े हैं, जहां से हमारी राहें जुदा हो रही हैं। हम एक दूसरे से अलग होकर खुद की तलाश करेंगे। कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए हमें इससे निपटने के लिए समय दें। ऊँ नमशिवाय!

ऐश्वर्या रजनीकांत ने शेयर किया पोस्ट
ऐश्वर्या ने भी अपने इंस्टाग्राम आकाउंट पर ऐसा ही बयान शेयर किया है, पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, "कोई कैप्शन की आवश्यकता नहीं है, केवल आपकी समझ और आपके प्यार की जरूरत है!"

शादी में हुए थे करोड़ों रुपये खर्च 
दोनों की शादी 18 नवंबर एक भव्य शादी समारोह के दौरान की गई थी। इस शादी का आयोजन रजनीकांत के बड़े से घर पर किया गया था। दोनों की शादी शादी पारंपरिक तमिल रीति-रिवाजों से संपन्न हुई थी। शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितोरों ने भी शिरकत की थी। अमिताभ बच्चन उनकी पत्नी जया बच्चन, बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी समेत कई सितारे पहुंचे थे। इस में करोड़ों रुपये का इंतजाम किया गया था, शाउथ इंडस्ट्री बेहद भव्य शादियों में से एक थी।

धनुष और ऐश्वर्या के हैं दो बेटे
धनुष ने 18 नवंबर 2004 को सुपरस्टार रजनीकांत की सबसे बड़ी बेटी ऐश्वर्या से शादी की, जिससे उनके दो बेटे यथार्थ और लिंगा हैं, जिनका जन्म 2006 और 2010 में हुआ था। कुछ सोशल मीडिया यूजर ने उनके बच्चों के लिए इस खबरको काफी दुख देने वाला बताया है।

 

Tags:    

Similar News