सास, बहू और फ्लेमिंगो में अपनी भूमिका पर बोलीं डिंपल कपाड़िया, समाज का प्रतिबिंब होता है सिनेमा

बॉलीवुड सास, बहू और फ्लेमिंगो में अपनी भूमिका पर बोलीं डिंपल कपाड़िया, समाज का प्रतिबिंब होता है सिनेमा

IANS News
Update: 2023-05-04 11:00 GMT
सास, बहू और फ्लेमिंगो में अपनी भूमिका पर बोलीं डिंपल कपाड़िया, समाज का प्रतिबिंब होता है सिनेमा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आगामी स्ट्रीमिंग सीरीज सास, बहू और फ्लेमिंगो में ड्रग रैकेट की मुख्या की भूमिका निभाने वाली दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया का मानना है कि दर्शक अब स्क्रीन पर महिलाओं को प्रमुख किरदारों में देखना पसंद करते हैं और यह कि भारत में सिनेमा काफी हद तक अच्छे के लिए विकसित हुआ है। सीरीज में महिलाओं को बंदूक, ड्रग्स और बदमाशों के साथ कहानी का चार्ज लेते हुए दिखाया जाएगा।

दर्शकों के बदलते रवैये के बारे में बात करते हुए, डिंपल कपाड़िया ने कहा: मुझे लगता है कि जब ये विषय हमेशा सिनेमा में मौजूद रहे हैं, तो ऐसा लगता है कि दर्शक उन्हें अधिक स्वीकार कर रहे हैं और सीमाओं को आगे बढ़ाने वाली सामग्री की तलाश कर रहे हैं। यह पहचानना महत्वपूर्ण है कि सिनेमा समाज का प्रतिबिंब है, और यह कि समाज स्वयं इन विषयों को अधिक स्वीकार कर रहा है।

उन्होंने कहा: हम इस तथ्य को नजरअंदाज नहीं कर सकते कि ऐसी सामग्री को देखने वालों की संख्या बढ़ रही है। कलाकारों के रूप में, सीमाओं को आगे बढ़ाते हुए और नए आधार तलाशते हुए, इस परि²श्य को संवेदनशीलता के साथ नेविगेट करना हमारा काम है। अंतत:, यह दर्शकों पर निर्भर है कि वे क्या देखना चाहते हैं, और कलाकारों के रूप में, हमारा काम ऐसी सामग्री बनाना है जो उनके साथ प्रतिध्वनित हो। सास, बहू और फ्लेमिंगो 5 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News