बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक की ये बेहतरीन एक्ट्रेसेज कान्स 2022 के रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरने को तैयार

कान्स 2022 बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक की ये बेहतरीन एक्ट्रेसेज कान्स 2022 के रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरने को तैयार

Neha Kumari
Update: 2022-05-16 09:42 GMT
बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक की ये बेहतरीन एक्ट्रेसेज कान्स 2022 के रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरने को तैयार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत हो गई है, इस साल भी इंडिया से कई डीवाज रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरने को पूरी तरह तैयार हैं। इस साल कान्स में भारत को कन्ट्री ऑफ ऑनर दिया गया है और माना जा रहा है कि दर्शकों को रेड कार्पेट पर जमकर देसी ग्लैमर देखने को मिलेगा। यहां जाने उन एक्ट्रेसेज के नाम जो फ्रेंच रिवेरा में भाग लेने जा रही हैं।

दीपिका पादुकोण
इस साल दीपिका पादुकोण के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल बेहद खास होने वाला है। वो बतौर जूरी इस साल नजर आएंगी, इसके साथ ही वो कई मौकों पर रेड कार्पेट पर वॉक भी करेंगी। एक्ट्रेस आठ सदस्यीय जूरी टीम का हिस्सा हैं, जो 28 मई को कान्स में इस साल के विनर की घोषणा करेगी। 

ऐश्वर्या राय बच्चन
बॉलीवुड डीवा पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय अपनी ग्लैमरस मौजूदगी से हर बार रेड कार्पेट पर आग लगाती हैं। इस बार भी उन से उम्मीद है कि, वो अपने बेहतरीन स्टाइल से फैंस को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी। ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभी तक ऑफिशियल तौर पर 75वें कान फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने की पुष्टि नहीं की है, लेकिन ये बात सुर्खियों में है कि ब्यूटी क्वीन इस साल भी फेस्टिवल में शामिल हो सकती हैं।

अदिति राव हैदरी
बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी इस साल कान्स में डेब्यू करने जा रही हैं। वो एक स्मार्टफोन ब्रांड की ओर से रेड कार्पेट पर चलेंगी। रेड कार्पेट पर इंडिया को रिप्रजेंट करने को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं। 

तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े और नयनतारा
टॉलीवुड की जानी मानी डीवाज तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े और नयनतारा भी इस साल कान्स में शामिल होंगी। सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने हाल ही में खुलासा किया है कि, ये तीनों एक्ट्रेस कान्स फिल्म फेस्टिवल में केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में भारतीय प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा बनेंगी।

 

Tags:    

Similar News