कान के रेड कार्पेट पर छाए भारतीय डिजाइन

कान्स फिल्म फेस्टिवल कान के रेड कार्पेट पर छाए भारतीय डिजाइन

IANS News
Update: 2022-05-25 10:00 GMT
कान के रेड कार्पेट पर छाए भारतीय डिजाइन
हाईलाइट
  • कान के रेड कार्पेट पर छाए भारतीय डिजाइन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में, भारतीय डिजाइनर गौरव गुप्ता की कस्टम कृतियों को अंतरराष्ट्रीय और भारतीय दोनों हस्तियों ने पहना था।

ग्लोबल आइकन ऐश्वर्या राय, इटेलियन अभिनेता कैट्रीनेल मार्लन, टेलीविजन होस्ट लिजा कोशी, आगामी फिल्म बॉय फ्रॉम हेवन के मुख्य अभिनेता मेहदी देहबी और अनुभवी भारतीय अभिनेता कमल हसन सभी ने गौरव गुप्ता की डिजाइनर ड्रैस में उपस्थिति दर्ज कराई।

गुप्ता ने हाल ही में मेगन थे स्टैलियन को पछाड़ते हुए ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ पोशाक की सूची में शामिल हुए थे। उन्होंने नए जमाने के रैपर कार्डी-बी, एमी पुरस्कार विजेता जेनिफर हडसन, नेटफ्लिक्स स्टार क्रिसहेल स्टॉज के लिए बहुत कुछ तैयार किया है। वर्तमान में ब्रांड पूरी ताकत से वैश्विक विस्तार पर अपने डिजाइनस के साथ जलवा बिखेरने को तैयार है।

कैट्रीनेल मार्लोन

इटालियन एक्टर और मॉडल कैट्रीनेल मार्लोन ने कान 2022 में एक कस्टम गौरव गुप्ता कॉउचर गाउन पहना था।

मार्लन के स्टाइलिस्ट माइक एडलर के साथ बातचीत से लेकर बीस्पोक कॉउचर गाउन-गौरव की पीआर फर्म को विकसित करने तक, एक भारतीय मूल के उद्यमी हेमश्री बोस के स्वामित्व वाले एलए मैसन बोस ने रचनात्मक सहयोग को संश्लेषित किया।

अभिनेत्री की गिलटरी गाउन को बनाने में 1100 घंटे लगे थे।

लिजा कोश्यो

अमेरिकी अभिनेत्री, यूट्यूबर कॉमेडियन और टेलीविजन होस्ट लिजा कोशी, कान 2022 में गुप्ता की वाह्इट डिजाइनर ड्रैस में नजर आईं थीं।

मेहदी देहबी

अभिनेता, मेहदी देहबी, कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में अपनी फिल्म के प्रीमियर के लिए गुप्ता के फ्यूचरिस्टिक क्लासिक वेलवेट टक्सीडो में नजर आए।

कमल हसन

भारतीय अभिनेता, निर्देशक और निमार्ता कमल हासन ने वैश्विक फिल्म बिरादरी के बीच अपनी फिल्म विक्रम के एनएफटी लॉन्च के लिए गौरव गुप्ता का डिजाइनर रॉयल कोट कैरी किया था।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News