करण जौहर ने अपनी आगामी फिल्म के गाने को फिल्माने के लिए गुलमर्ग को चुना

बॉलीवुड करण जौहर ने अपनी आगामी फिल्म के गाने को फिल्माने के लिए गुलमर्ग को चुना

IANS News
Update: 2023-03-04 13:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए एक गाना फिल्माने के लिए स्विट्जरलैंड के बजाय कश्मीर को चुनने का फैसला किया है।

सूत्रों ने कहा कि करण जौहर मूल रूप से स्विट्जरलैंड के बर्फ से ढके पहाड़ों में गाने की शूटिंग करना चाहते थे, लेकिन बाद में उन्होंने फैसला किया कि कश्मीर के गुलमर्ग में बर्फ का जादू बेहतर होगा।

करण जौहर अभिनेता रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, उनकी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट से एक दिन पहले यहां पहुंचे, जबकि ये सभी शुक्रवार को यहां पहुंचे हैं। सूत्रों के मुताबिक, गुलमर्ग में गाने की शूटिंग के बाद वह 9 मार्च को मुंबई वापस पहुंचेंगे।

सूत्रों ने यह भी कहा कि गुलमर्ग में शूट किया जाने वाला गाना प्रसिद्ध फिल्म निर्माता स्वर्गीय यश चोपड़ा को ट्रिब्यूट होगा, जिनका कश्मीर के लिए प्यार अभी भी बॉलीवुड के किसी अन्य फिल्म निर्माता से बेजोड़ है।

यश चोपड़ा की आखिरी फिल्म जब तक है जान की शूटिंग भी कश्मीर में हुई थी। चोपड़ा की सुपरहिट फिल्मों कभी कभी और सिलसिला की भी बड़े पैमाने पर शूटिंग कश्मीर में हुई थी।

करण जौहर इस साल कश्मीर घाटी में अपनी फिल्म की शूटिंग करने वाले पहले बॉलीवुड निर्माता हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News