Video : सैफ अली खान की बेटी सारा ने जिम में बहाया पसीना, वीडियो वायरल

Video : सैफ अली खान की बेटी सारा ने जिम में बहाया पसीना, वीडियो वायरल

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-14 13:01 GMT
Video : सैफ अली खान की बेटी सारा ने जिम में बहाया पसीना, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बहुत ही जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। इसके लिए कड़ी मेहनत करते हुए सारा अली खान जिम में पसीना बहा रही हैं। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। सारा जल्द ही अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

सोशल मीडिया में सारा अली खान का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वो जिम में पाइलेट्स मशीन पर वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। सारा की पुरानी तस्वीरों को देखा जाए तो यह साफ है कि आज जैसी बॉडी पाने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। सारा आज भी जिम में घंटों पसीना बहाती हैं। पाइलेट्स एक्सेर्ट नम्रता पुरोहित जो इन दिनों सारा को ट्रेन कर रही हैं, उन्होंने सारा का एक वर्कआउट वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

फिलहाल सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। केदारनाथ में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आने वाले हैं। केदारनाथ को डायरेक्टर अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म ‘केदारनाथ’ के साथ ही सारा को बॉलीवुड में उनकी दूसरी फिल्म भी ऑफर की गई थी। यह फिल्म अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन वेंचर में बन रही थी, लेकिन डायरेक्टर अभिषेक कपूर के कारण उन्होंने उस फिल्म को ठुकरा दिया।

अभिषेक ने फिल्म को मना करने के बारे में बताया है कि वे चाहते हैं सारा अभी के लिए ‘केदारनाथ’ पर अपना पूरा अटेंशन दें। उन्होंने सारा को सलाह दी कि वो इस फिल्म के पूरा होने के बाद ही किसी दूसरे प्रोजेक्ट को अपने हाथ में लें। बता दें कि उनकी डेब्यू फिल्म 2013 में केदारनाथ में आई बाढ़ और उससे हुई त्रासदी पर आधारित है। इस फिल्म में सारा एक अमीर लड़की के किरदार में हैं जो अपने परिवार के साथ केदारनाथ यात्रा पर आई है। सुशांत सिंह राजपूत फिल्म में एक पिट्ठू का किरदार निभाएंगे।

Similar News