शाहरुख खान ने पठान से जारी किया जॉन अब्राहम का मोशन पोस्टर, फैंस को पसंद आया एक्टर का किलर लुक

बॉक्स ऑफिस शाहरुख खान ने पठान से जारी किया जॉन अब्राहम का मोशन पोस्टर, फैंस को पसंद आया एक्टर का किलर लुक

Neha Kumari
Update: 2022-08-25 07:15 GMT
शाहरुख खान ने पठान से जारी किया जॉन अब्राहम का मोशन पोस्टर, फैंस को पसंद आया एक्टर का किलर लुक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान अगले साल बॉक्स ऑफिस पर अपनी कई फिल्मों के साथ धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शाहरुख खान की इन्हीं में से एक फिल्म है "पठान" जिससे एक्टर ने जॉन अब्राहम का मोशन पोस्टर आज रिलीज कर दिया है, फैंस के लिए ये काफी चौंकाने वाला लग रहा है। हमेशा की तरह जॉन अपने हॉट लुक में सभी का दिल जीत रहे हैं।

शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, "ही इज टफ एंड प्लेज ईट रफ!" पेश है @TheJohnAbraham, वहीं एक्टर जॉन अब्राहम इस 21 सेकेंड लंबे क्लिप को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया और लिखा, "आई विल लेट माय एक्शन डू ऑल द टॉकिंग।" इससे पहले मेकर्स ने शाहरुख और दीपिका पादुकोण के एक्शन से भरपूर मोशन पोस्टर जारी किए थे, जिसके एक महीने बाद ये पोस्टर सामने आया है। उनके लुक के अलावा इन पोस्टर्स में उनके नाम का खुलासा नहीं किया गया हैं।

फिल्म में सलमान का होगा कैमियो

अभी से 5 महीने पहले मेकर्स ने फिल्म के नाम की घोषणा की थी, उस वीडियो में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की पहली झलक देखने को मिली थी। फिल्म 25 जनवरी 2023 को आधिकारिक तौर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को डायरेक्ट वॉर फेम सिद्धार्थ आनंद किया है। वहीं कथित तौर पर इसमें सलमान खान को एक कैमियो करते देखा जाएगा।

फिर विलन बने जॉन
जॉन अब्राहम जो हाल ही में एक विलन रिटर्न में विलन की भूमिका में नजर आएं थे, इस बार फिर शाहरुख के साथ विलन के रोल में एक्शन करते दिखाई देंगे। फिल्म के मेकर सिड कहते हैं, "जॉन अब्राहम पठान के विलन हैं। और मैंने हमेशा ऐसा माना है कि विलन भी उतना ही बड़ा रोल अदा करता है जितना की हीरो। हम जॉन को एक सुपर स्लीक अवतार में पेश करना चाहते थे।" वहीं बॉलीवुड की फिल्मो को लगातार सोशल मीडिया प बॉयकॉट का सामना करना पड़ रहा है, हाल ही में शाहरुख खान के पिछले बयानों को ऑनलाइन वायरल होने के बाद फिल्म को नेटिजन्स बॉयकॉट कर रहे थें, इसी बीच अब सोशल मीडिया पर इसका ये नया पोस्टर लॉन्च हुआ है।

Tags:    

Similar News