शाहरुख की पठान का जलवा बरकरार, पहले 3 दिनों में दुनिया भर में 313 करोड़ रुपये की कमाई की

मनोरंजन शाहरुख की पठान का जलवा बरकरार, पहले 3 दिनों में दुनिया भर में 313 करोड़ रुपये की कमाई की

IANS News
Update: 2023-01-28 11:00 GMT
शाहरुख की पठान का जलवा बरकरार, पहले 3 दिनों में दुनिया भर में 313 करोड़ रुपये की कमाई की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान ने दुनिया भर में 313 करोड़ रुपये की कमाई कर हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ा ओपनिंग वीकेंड दर्ज किया है। 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म पठान ने तीसरे दिन हिंदी प्रारूप में 38 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि डब प्रारूपों ने 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की। भारत में दो दिन का कुल कलेक्शन 39.25 करोड़ रुपये नेट (47 करोड़ ग्रॉस) था।

तीसरे दिन कुल विश्वव्यापी कलेक्शन दुनिया भर में 90 करोड़ रुपये था। 3 दिनों के बाद भारत में कुल ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (जीबीओसी) 201 करोड़ और कुल विदेशी कलेक्शन 112 करोड़ रुपये है। यश राज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी ने कहा, यह अविश्वसनीय है कि रिलीज के पहले 3 दिनों में फिल्म के कलेक्शंस को देखते हुए पठान ने भारत और विदेशों में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग दर्ज की है, जिसे किसी भी फिल्म के लिए ओपनिंग वीकेंड कहा जाता है।

उन्होंने आगे कहा कि फिल्म पठान को दुनिया भर के भारतीयों का आशीर्वाद प्राप्त है और इस फिल्म के साथ जो हो रहा है वह अभूतपूर्व और ऐतिहासिक है। फिल्म पठान मेंं शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News