रुबीना दिलैक हुई कोरोना संक्रमित, कहा- मैं हमेशा पॉजिटिविटी की ओर देखती हूं

रुबीना दिलैक हुई कोरोना संक्रमित, कहा- मैं हमेशा पॉजिटिविटी की ओर देखती हूं

Bhaskar Hindi
Update: 2021-05-02 03:29 GMT
रुबीना दिलैक हुई कोरोना संक्रमित, कहा- मैं हमेशा पॉजिटिविटी की ओर देखती हूं

डिजिटल डेस्क,मुंबई। देशभर में तबाही का मंजर हैं। कोई घर में कैद हैं तो कोई अपनों के लिए घण्टों लाइन में खड़ा है। इसलिए कोशिश करें घर पर रहें और सुरक्षित रहें। क्योंकि बाहर बुरी खबरों का अंबार लगा हुआ है। सेलिब्रिटी इससे अछूते नहीं हैं वो भी लगातार इसकी चपेट में आ रहे है। इस बीच टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक कोरोना संक्रमित पाई गई है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस के साथ साझा की और कहा,मैं हमेशा पॉजिटिविटी की ओर देखती हूं। मैं भी अब एक महीने बाद प्लाज्मा डोनेट करने के लिए एलिजिबल हो जाऊंगी।

क्या कहा रुबीना ने

  • हाल ही में रुबीना दिलैक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है।
  • रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, "मैं हमेशा पॉजिटिविटी की ओर देखती हूं। मैं भी अब एक महीने बाद प्लाज्मा डोनेट करने के लिए एलिजिबल हो जाऊंगी। टेस्ट पॉजिटिव आया है। 17 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन पिछले 5 से 7 दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना टेस्ट करवाएं।"
  • रुबीना को संक्रमण कैसे हुआ इस बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।
  • "बिग बॉस-14" की विनर रुबीना के इस पोस्ट पर उनके दोस्तों ने कमेंट किया है। उनके साथ रहीं निक्की तंबोली ने लिखा है, "हे भगवान, अपना ध्यान रखो बेबी"। अली गोनी ने कमेंट करते हुए लिखा-  "या अल्लाह रहम, कृपया अपना ध्यान रखो रुबी"।
     

 

Tags:    

Similar News