विराट पर्वम का द बर्थ ऑफ वेनेला का ट्रेलर आउट

टॉलीवुड विराट पर्वम का द बर्थ ऑफ वेनेला का ट्रेलर आउट

IANS News
Update: 2022-06-16 10:30 GMT
विराट पर्वम का द बर्थ ऑफ वेनेला का ट्रेलर आउट
हाईलाइट
  • विराट पर्वम का द बर्थ ऑफ वेनेला का ट्रेलर आउट

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। टॉलीवुड अभिनेता राणा दग्गुबाती जल्द ही विराट पर्वम में दिखाई देंगे, जिसमें अभिनेत्री साई पल्लवी भी मुख्य भूमिका में होंगी।

फिल्ममेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। द बर्थ ऑफ वेनेला शीर्षक वाले वीडियो में दिखाया गया है कि साईं पल्लवी द्वारा निभाए गए मुख्य किरदार वेनेला का जन्म कैसे होता है।

वीडियो कार्ल मैक्स के प्रसिद्ध उद्धरण कारण हमेशा अस्तित्व में है, लेकिन हमेशा उचित रूप में नहीं के साथ शुरू होता है। ²श्य पर अगली बात पुलिस के बीच गोलियां हैं और नक्सलियों ने एक गर्भवती महिला की यात्रा के रास्ते में बाधा डालते हुए फिल्म शुरू की।

निवेथा पुथिराज, एक नक्सल चिकित्सक, बच्चे को जन्म देने में महिला की सहायता करती है, नवजात के पिता की अपील पर, वह बच्चे का नाम वेनेला रखती है। दूसरी ओर बहादुर महिला नक्सली डॉक्टर को पुलिस ने सिर में गोली मार दी है।

इस दिल दहला देने वाले वीडियो में दर्शकों के लिए वेनेला की भूमिका पेश की गई है, जिसमें अंत में साईं पल्लवी का वॉयसओवर है।

विराट पर्वम 17 जून को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। वेणु उडुगुला द्वारा निर्देशित, पीरियड एक्शन ड्रामा ने अपने अनूठे प्रचार अभियानों के साथ फिल्म दर्शकों का बहुत ध्यान आकर्षित किया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News