सैफ अली खान की लाड़ली की ऐसी अजीब हरकतें देख रह जाएंगे आप भी हैरान

सैफ अली खान की लाड़ली की ऐसी अजीब हरकतें देख रह जाएंगे आप भी हैरान

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-07 09:49 GMT
सैफ अली खान की लाड़ली की ऐसी अजीब हरकतें देख रह जाएंगे आप भी हैरान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपनी डेब्यू फिल्म "केदारनाथ" की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में सारा, सुशांत सिंह राजपूत के साथ केमेस्ट्री बनाती दिखाई देंगी। सारा सोशल मीडिया पर इतनी पॉप्यूलर है कि वो कोई भी फोटों और वीडियो शेयर करती है तो वो फौरन वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक पुराना वीडियो सारा अली खान का आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियों में सारा एक रूम में दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है। हालांकि इस वीडियो में जिम में पसीना बहाने वाली स्लिम सारा जरा हेल्दी नजर आ रही है। यह पहला वीडियो सारा का वायरल हो रहा है जिसमें सारा इस तरह से मस्ती करती दिख रही हैं। वह फिल्म "आशिकी 2" का गाना "तुम ही हो" गाती नजर आ रही हैं।

यह गाना गाते हुए सारा अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर रही हैं और उनका एक दोस्त गिटार बजाते हुए दिख रहा है। "बॉलीवुड" नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया गया है।

इसमें कोई शक नहीं कि बॉलीवुड में एंट्री के लिए कभी ओवरवेट रही सारा ने वजन कम किया था। खुद को फिट रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं और उन्हें कई बार जिम जाते और वर्कआउट करते हुए भी स्पॉट किया गया।

सारा की इससे पहले भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत और फिल्म के डायरेक्टर के साथ नजर आ रही थी। बता दें कि सारा की अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म केदारनाथ 21 दिसंबर, 2018 को रिलीज होगी। फिल्म की दो शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है।
 

सारा के बॉलीवुड में आने से नराज हैं पापा सैफ

इन सब बातों के इतर कुछ महीने पहले सैफ से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया था कि वो सारा के डेब्यू पर क्या सोचते हैं, तो सैफ ने कहा था, "मैं थोड़ा नर्वस हूं। सारा ने अपने लिए ये ही प्रोफेशन क्यूं चुना। आप देखो वो कहां से पढ़ी हैं। इतना कुछ करने के बाद वो न्यूयॉर्क में ही क्यों नहीं रहती या वहीं काम क्यों नहीं कर लेती।"

हालांकि सैफ ने कहा, "मैं ये नहीं कर रहा है कि एक्टिंग छोड़ दो, लेकिन ये एक स्टेबल प्रोफेशन नहीं है और यहां सब एक डर में रहते हैं। यहां इस बात की भी गैरंटी नहीं है कि अगर आप अपना बेस्ट भी दे रहे हैं, तो आपको सक्सेस मिलेगी और कोई भी मां-बाप नहीं चाहेंगे कि उनके बच्चे ऐसी लाइफ जिएं। हालांकि मैं सारा के लिए खुश भी हूं क्योंकि वो बहुत मेहनती हैं।"
 

Similar News