जेलेंस्की की राजनीतिक कॉमेडी सीरीज को चैनल 4, अन्य वैश्विक नेटवर्क पर नया जीवन मिला

वेब सीरीज जेलेंस्की की राजनीतिक कॉमेडी सीरीज को चैनल 4, अन्य वैश्विक नेटवर्क पर नया जीवन मिला

IANS News
Update: 2022-03-02 16:00 GMT
जेलेंस्की की राजनीतिक कॉमेडी सीरीज को चैनल 4, अन्य वैश्विक नेटवर्क पर नया जीवन मिला

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोदिमिर जेलेंस्की के वैश्विक नायक के रूप में उभरने के साथ, वैश्विक अधिकार प्रबंधन कंपनी इको राइट्स ने उनके द्वारा निर्मित और अभिनीत 2016 की टेलीविजन सीरीज सर्वेट ऑफ द पीपल को लाइसेंस दिया है।

वेराइटी की रिपोर्ट है कि यूके में चैनल 4, मध्य पूर्व में एमबीसी, ग्रीस में एएनटी 1 और रोमानिया में प्रो टीवी को अधिकार बेचे गए हैं।

इको राइट्स के प्रबंध निदेशक फ्रेड्रिक एएफ मालमबोर्ग ने इस खबर को साझा किया और कहा कि उनकी कंपनी यूक्रेन में हमारे दोस्तों और भागीदारों के साथ एकजुटता से खड़ी है।

उन्होंने आगे कहा, हमारा मानना है कि वैश्विक टेलीविजन उद्योग आज यूक्रेन को सबसे अच्छा सहयोग दे सकता है, इसलिए इस कहानी को साझा करना है।

जेलेंस्की के प्रोडक्शन हाउस क्वार्टल 95 द्वारा पेश राजनीतिक कॉमेडी सीरीज के तीन सीजन यूक्रेनी 1 प्लस 1 चैनल पर प्रसारित किए गए थे और 2016 में इसके सफल पहले सीजन के बाद इसे एक फीचर फिल्म में रूपांतरित किया गया था। बेलारूसी टीवी चैनल बेलारूस-1, इसे नवंबर 2019 से प्रसारित कर रहा है।

इको में मैनेजिंग पार्टनर निकोला सोडरलंड ने कहा, यह एक कॉमेडी सीरीज है, लेकिन यह भी एक महत्वपूर्ण दस्तावेज है कि जेलेंस्की कहां से आते हैं। राष्ट्रपति एक सामान्य व्यक्ति हैं और उन्होंने एक वीर और प्रिय नेता के रूप में अपनी भूमिका को आगे बढ़ाया है।

सोडरलंड ने कहा, जेलेंस्की और यूक्रेनी लोगों को वास्तविक दुनिया के जिस परिदृश्य का सामना करना पड़ रहा है, वह इस सीरीज की कॉमेडी की तुलना में कहीं अधिक गंभीर और भयावह है। वास्तविक दुनिया की स्थिति के साथ हालांकि स्पष्ट समानताएं हैं। सर्वेट ऑफ द पीपल टेलीविजन सीरीज का एक आकर्षक, महत्वपूर्ण और ऐतिहासिक टुकड़ा है।

वास्तविकता से पहले एक काल्पनिक क्लासिक मामले में, जेलेंस्की ने अहम किरदार वासिल पेट्रोविच होलोबोरोडको की भूमिका निभाई है, जो इतिहास पढ़ाने वाला, कमजोर दिमाग वाला हाईस्कूल शिक्षक है। वह देश में भ्रष्टाचार के बारे में अपवित्र शेखी बघारने के बाद यूक्रेन का राष्ट्रपति चुना जाता है। एक छात्र उसका फुटेज यूट्यूब पर अपलोड करता है और उसे इंटरनेट सेंसेशन बना देता है।

होलोबोरोडको के छात्र उसकी इच्छा के विरुद्ध यूक्रेन की राष्ट्रपति पद की दौड़ में उसकी उम्मीदवारी के लिए एक क्राउडफंडिंग अभियान शुरू करते हैं और अपने शिक्षक को राजनीतिक जीत के लिए प्रेरित करते हैं।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News