बेटी ऐश्वर्या की लाल सलाम में रजनीकांत का लुक वायरल

IANS News
Update: 2023-05-08 12:42 GMT
Rajnikanth.
डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या की लाल सलाम में मोइदीन भाई के लुक को रिवील किया गया जो रजनीकांत निभा रहे हैं। ऐश्वर्या ने लुक का खुलासा इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया। पोस्टर में, रजनीकांत दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। उन्होंने जोधपुरी सूट, सनग्लासेस और लाल टोपी पहनी हुई हैं। उनके पीछे गेटवे ऑफ इंडिया दिख रहा है।

लाल सलाम में विष्णु विशाल और विक्रांत भी हैं। फिल्म में म्यूजिक ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान देंगे। ऐश्वर्या इससे पहले मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म को निर्देशित कर चुकी हैं और पिछले साल अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ओह साथी चल की घोषणा की थी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News