मुंबई में शंकर मंदिर के पास राम चरण के फैंस ने बांटी मिल्क प्रोडक्ट की बोतलें

IANS News
Update: 2023-05-15 11:07 GMT
Ram Charan.

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दक्षिण के सुपरस्टार राम चरण के 1,000 से अधिक फैंस ने मुंबई के जुहू और भिवंडी के शंकर मंदिर के आसपास लोगों को दूध उत्पाद की 7,000 बोतलें बांटी। यह पहल राम चरण के फैंस आयोजित कर रहे हैं, जो स्टार की परोपकारी गतिविधियों से प्रेरित हैं। राम चरण न केवल पर्दे पर अपने काम के लिए जाने जाते हैं, बल्कि पर्दे के बाहर भी अपने मानवीय प्रयासों के लिए जाने जाते हैं।

कई संघों, एनजीओ, द चिरंजीवी चैरिटेबल ट्रस्ट के जरिए ग्लोबल स्टार ने सालों से रक्तदान शिविरों, नेत्र जांच शिविरों, कोविड राहत शिविरों जैसे कार्यक्रम का समर्थन किया है। उनके फैंस ने सुनिश्चित किया है कि दया और करुणा की यही भावना सबको प्रेरित करती रहे। यह अभियान मुंबई में 6 मई को और सोलापुर, महाराष्ट्र में 29 अप्रैल को आयोजित किया गया था, जहां गर्मी की लहर, बढ़ते तापमान और समग्र कुपोषण में वृद्धि को देखते हुए दूध या छाछ की 2,000 बोतलें वितरित की गईं।

 (आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News