बिग बॉस ओटीटी के अपकमिंग सीजन को होस्ट करेंगे सलमान खान

IANS News
Update: 2023-05-26 07:31 GMT
Salman Khan.(photo:instagram)
डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, जो इस समय आईफा 2023 के लिए अबू धाबी में हैं, ने घोषणा की है कि रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का अगला सीजन जल्द ही स्ट्रीमिंग होगा। सुपरस्टार, जिन्हें हाल ही में किसी का भाई किसी की जान में देखा गया था, ने एक स्पेशल वीडियो में बड़ी घोषणा की।

प्रोमो में सलमान खान कहते सुनाई दे रहे है, क्रिकेट के बाद क्या देखे ये है डिलेमा, एंटरटेनमेंट है 24 घंटे ओनली ऑन जियो सिनेमा। मैं लेकर आ रहा हूं, बिग बॉस ओटीटी। तो देखता जाए इंडिया। पिछले बिग बॉस ओटीटी सीजन को फिल्म निर्माता करण जौहर ने होस्ट किया था, लेकिन इस बार बिग बॉस के ओरिजिनल होस्ट सलमान शो को होस्ट करेंगे।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News