कंगना के निर्देशन में बनी इमरजेंसी की एडिट देखकर रो पड़े आरआरआर के पटकथा लेखक

IANS News
Update: 2023-05-18 15:05 GMT
Kangana Ranaut.
डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने आगामी निर्देशन इमरजेंसी के पोस्ट-प्रोडक्शन में व्यस्त अभिनेत्री कंगना रनौत ने बताया है कि आरआरआर के पटकथा लेखक के.वी. विजयेंद्र प्रसाद ने उनकी फिल्म का एडिट देखा है और फिल्म की सराहना की है। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पटकथा लेखक प्रसाद के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की।

क्वीन की अभिनेत्री ने तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, पूरा संपादन हो जाने के बाद, इमरजेंसी देखने वाले पहले व्यक्ति.. विजेंद्र सर ने न केवल संपादन देखते हुए कई बार अपनी आंखें पोंछीं, बल्कि इसे देखने के बाद उन्होंने कहा.. मुझे तुम पर बहुत गर्व है मेरी बच्ची। मेरी तो जिंदगी बन गई।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि इमरजेंसी के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है। अभिनेत्री ने लिखा, मेरे सभी गुरुओं और शुभचिंतकों के आशीर्वाद से फिल्म इमरजेंसी पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में जाने के लिए तैयार है। रिलीज की तारीख की घोषणा जल्द ही की जा रही है। इमरजेंसी कंगना की दूसरी डायरेक्टोरियल फिल्म है। इससे पहले उन्होंने 2019 की पीरियड ड्रामा फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी का निर्देशन किया था। इमरजेंसी में कंगना के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन और महिमा चौधरी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News