टीवी शो ये है चाहतें के 1,000 एपिसोड पूरे, एकता कपूर को हो रहा गर्व

IANS News
Update: 2023-05-21 11:17 GMT
Yeh Hai Chahatein.
डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन शो ये है चाहतें के एक हजार एपिसोड पूरे हो गए हैं। जिस पर निर्माता एकता कपूर बहुत ज्यादा गर्व महसूस कर रही हैं। यह शो 2019 से प्रसारित हो रहा है। इस शो में 20 साल के लीप से पहले एक प्रसिद्ध रॉकस्टार रुद्राक्ष खुराना और गायनोकॉलोजिस्ट प्रीशा श्रीनिवासन के बीच प्रेम कहानी दिखाई गई है। शो के साथ किए गए नए एक्सपेरिमेंट्स के बावजूद, दर्शकों ने इसे पसंद किया है और अपना प्यार बरसाया है।

शो के एक हजार एपिसोड के पूरे होने के अवसर पर एकता कपूर ने कहा, मैंने अब तक डिवलप किए गए कंटेंट के हर पार्ट में काफी मेहनत की है। हर शो हमारे बच्चे की तरह है और यह सफर बेहद खूबसूरत रहा है। जब मैंने पहली बार ये है चाहतें की कहानी सुनी, तो मुझे यकीन था कि हम यह शो करेंगे और आज इसने 1,000 एपिसोड की उपलब्धि हासिल कर ली है। इस मुझे इस पर बहुत गर्व है।

शो में अबरार काजी सम्राट और सरगुन कौर लूथरा नयनतारा की भूमिका में हैं। शो को दर्शकों द्वारा प्यार दिया जा रहा है और यह जोड़ी उन्हें बहुत पसंद है। ये है चाहतें स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 10.30 बजे प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News