ईडी ने दिल्ली आबकारी मामले में वाईएसआरसी के सांसद मगुंता श्रीनिवासुलु रेड्डी को तलब किया

दिल्ली ईडी ने दिल्ली आबकारी मामले में वाईएसआरसी के सांसद मगुंता श्रीनिवासुलु रेड्डी को तलब किया

IANS News
Update: 2023-03-17 17:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हाईलाइट
  • मामले की जांच

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को ओंगोल वाईएसआर कांग्रेस (वाईएसआरसी) के सांसद मगुंता श्रीनिवासुलु रेड्डी को दिल्ली आबकारी नीति घोटाले के सिलसिले में 18 मार्च को पेश होने के लिए समन जारी किया।

ऐसी संभावनाएं हैं कि ईडी श्रीनिवासुलु रेड्डी का सामना आबकारी मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में गिरफ्तार हैदराबाद के व्यवसायी अरुण रामचंद्र पिल्लई से करा सकती है। सांसद के बेटे मगुंता राघव रेड्डी को पहले घोटाले में गिरफ्तार किया गया था।

ईडी ने सप्लीमेंट्री चार्जशीट में दावा किया है कि विजय नायर ने आप के नेताओं की ओर से साउथ ग्रुप से 100 करोड़ रुपये की रिश्वत प्राप्त की, जिसके प्रमुख व्यक्ति मगुंता श्रीनिवासुलु रेड्डी, राघव मगुंता, सरथ रेड्डी और के कविता हैं।

ईडी ने पंजाब के व्यवसायी गौतम मल्होत्रा और विजय नायर के सहयोगी राजेश जोशी को गिरफ्तार किया था। यह आरोप लगाया गया था कि जोशी ने गोवा चुनाव के लिए नायर से पैसे लिए थे। यह पैसा आबकारी नीति घोटाले के माध्यम से उत्पन्न अपराध की आय थी। उनकी पूछताछ के कारण मगुंता राघव रेड्डी की गिरफ्तारी हुई। अब ईडी इस मामले की और जांच कर रहा है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News