फिर टारगेट पर पठानकोट ! सेना की वर्दी में दिखे 3 संदिग्ध

फिर टारगेट पर पठानकोट ! सेना की वर्दी में दिखे 3 संदिग्ध

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-19 05:02 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । पठानकोट एयरबेस के पास एक बार फिर हथियारबंद संदिग्धों के घुसे होने की खबर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार देर रात 12 बजे के आसपास सेना की वर्दी पहने तीन लोगों ने हिमाचल की तरफ से आ रही एक गाड़ी से लिफ्ट मांगी और फिर गाड़ी चला रहे युवक के साथ मारपीट करते हए गाड़ी लेकर फरार हो गए। गाड़ी के मालिक ने मामले की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पठानकोर्ट में हड़कंप मच गया, पूरे इलाके को हाई अलर्ट पर रखा गया है। 

 

 

हाई अलर्ट जारी, सर्चिंग जारी 

 

संदिग्धों के फिदायीन होने का शक है, इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है साथ ही जगह सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है और सेना संदिग्धों की तलाश कर रही है। सर्चिंग के दौरान सैनिकों को वो गाड़ी मिल गई है जिसे संदिग्ध छीनकर भागे थे। 
 

 

ड्राइवर की आपबीती 

 

जिस ड्राइवर से संदिग्ध गाड़ी छीनकर भागे थे उसने मीडिया को घटना के बारे में बताया है। ड्राइवर का नाम मस्किन अली है जो पठानकोट का ही रहने वाला है। मस्किन अली के मुताबिक वो हिमाचल से लौट रहा था तभी सेना की वर्दी पहने तीन लोगों ने उससे लिफ्ट मांगी, उसने तीनों को गाड़ी में बैठा लिया लेकिन बाद में उसे उन पर शक हुआ तो उसने उनसे बातें करना शुरू की और वो समझ गया कि वो सेना के लोग नहीं । मस्किन के मुताबिक वो उनसे बच पाता इससे पहले ही उनने उस पर हमला कर दिया और गाड़ी छीनकर फरार हो गए। 

 

 

2016 में हुआ था पठानकोट पर आतंकी हमला

 

साल 2016 में पठानकोट एयरबेस पर आतंकी हमला हो चुका है। तब आतंकवादी एक-दो जनवरी की दरम्यिानी रात को एयरबेस में घुस गये थे और हमला कर दिया था। पठानकोट हमले में सात सुरक्षाकर्मी शहीद हुए थे और सेना ने चार आतंकियों को मार गिराया था। इस हमले के बाद पठानकोट एयरबेस की सुरक्षा और कड़ी कर दी गई थी।  

Similar News