इससे तो बेहतर है कि मुझे मार दिया जाए: देशाभिमानी के पूर्व एसोसिएट एडिटर

  • सीपीआई (एम) के मुखपत्र देशभिमानी
  • पूर्व एसोसिएट एडिटर जी.शक्तिधरन ने जताई नाराजगी

IANS News
Update: 2023-07-04 09:52 GMT

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। सोशल मीडिया पर सीपीआई (एम) के शीर्ष पदाधिकारियों के खिलाफ आरोपों के बाद, धमकी भरे फोन कॉल आने की बात कहते हुए सीपीआई (एम) के मुखपत्र देशभिमानी के पूर्व एसोसिएट एडिटर जी.शक्तिधरन ने मंगलवार को नाराजगी जाहिर की। उन्‍होंने कहा कि इससे तो बेहतर मुझे मार देना ही होता।

उन्‍होंने अपने एक पोस्‍ट में कहा,“ केरल में अब जो हो रहा है, वह एक महान विचारधारा की असामयिक मृत्यु है। पिछले एक हफ्ते से एक विशेष समूह मुझे फोन कर रहा है और गालियां व धमकियां दे रहा है। इनमें से अधिकांश इंटरनेट के माध्यम से अंतर्राष्ट्रीय कॉल है। मुझे पता है कि यह केरल पुलिस के कुछ लोगों के समर्थन से हो रहा है।''

सीपीआई (एम) के दिग्गजों ईएमएस, हरकिशन सिंह सुरजीत, वी.एस. अच्युतानंदन जैसे दिग्‍गजों के साथ अपनी निकटता के लिए जाने जाने वाले पूर्व शीर्ष पत्रकार ने कुछ साल पहले पार्टी छोड़ दी थी। इसके बाद उन्होंने एक पत्रिका लॉन्च की- 'जनशक्ति'। हालांकि तब से वह सीपीआई (एम) के खिलाफ कड़ा रुख अपना रहे हैं, लेकिन पिछले हफ्ते उन्होंने बिना किसी नेता का नाम लिए दावा किया था कि कई साल पहले, एक नेता (मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन) ने दो करोड़ रुपये की नकदी गिना थी।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि विजयन को तीन या चार लोगों वाली "किचन कैबिनेट" द्वारा नियंत्रित किया जाता है। उनके स्वयं के स्वीकारोक्ति के अनुसार, उनके आरोपों के बाद, शांति गायब हो गई है और स्थिति तब और खराब हो गई, जब कांग्रेस के लोकसभा सदस्य बेनी बेहनन ने राज्य पुलिस प्रमुख के पास शिकायत दर्ज कर मामला दर्ज करने और उनके दावों की जांच की मांग की।

इस बीच, बेहानन और शक्तिधरन दोनों को अपने बयानों के लिए जांच टीम के सामने पेश होने के लिए कहा गया है और शक्तिधरन को बुधवार को बुलाया गया है। वह कहते हैं कि वह और उनकी पत्रिका झुकेगी नहीं और आगे बढ़ते रहेंगे, क्योंकि उन्हें लोगों का समर्थन प्राप्त है। शक्तिधरन ने कहा, "चाहे कुछ भी हो जाए, मैं डरने वाला नहीं हूं।"

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News