जगन रेड्डी के नए मंत्रिमंडल के लिहाज से रास्ता बनाने के लिए आंध्र प्रदेश के सभी मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

सरकार कैबिनेट के पुनर्गठन के लिए तैयार जगन रेड्डी के नए मंत्रिमंडल के लिहाज से रास्ता बनाने के लिए आंध्र प्रदेश के सभी मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

IANS News
Update: 2022-04-07 15:31 GMT
जगन रेड्डी के नए मंत्रिमंडल के लिहाज से रास्ता बनाने के लिए आंध्र प्रदेश के सभी मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

डिजिटल डेस्क, अमरावती। 11 अप्रैल को आंध्र प्रदेश कैबिनेट के पुनर्गठन के लिए मंच तैयार करते हुए, वाई एस जगन मोहन रेड्डी सरकार के सभी 24 मंत्रियों ने गुरुवार को अपना इस्तीफा दे दिया। मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक समाप्त होने के तुरंत बाद मंत्रियों ने उन्हें अपना त्याग पत्र सौंपा। मीडिया से बात करते हुए निवर्तमान सूचना और जनसंपर्क मंत्री पर्नी वेंकटरमैया ने कहा, वाईएस जगन मोहन रेड्डी सरकार के सभी 24 मंत्रियों ने आज इस्तीफा दे दिया है।

यह मुख्यमंत्री की इच्छा के अनुसार अनुभवी नेताओं को प्रमुख जिम्मेदारियां सौंपकर पार्टी मशीनरी को मजबूत करना है। पार्टी को 2024 के विधानसभा चुनाव में जीत के लिए तैयार करें। मुख्यमंत्री के इस फैसले का सभी मंत्रियों ने स्वागत किया है और सहर्ष स्वीकार किया है। इस बीच, 11 अप्रैल को नए मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां जोरों पर हैं। मुख्यमंत्री के राज्यपाल से मिलने और अपने कैबिनेट सहयोगियों के त्याग पत्र सौंपने की उम्मीद है।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News