गुलाम नबी आजाद के आवास पर मुलाकात करने पहुंचे आनंद शर्मा

नई दिल्ली गुलाम नबी आजाद के आवास पर मुलाकात करने पहुंचे आनंद शर्मा

IANS News
Update: 2022-08-27 12:31 GMT
गुलाम नबी आजाद के आवास पर मुलाकात करने पहुंचे आनंद शर्मा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी से गुलाम नबी आजाद के इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा उनके आवास पर मुलाकात करने के लिए पहुंचे। यह मुलाकात ठीक उस वक्त हो रही है जब कांग्रेस की सीडब्ल्यूसी की बैठक रविवार को होनी है।

हालांकि यह पहली बार नहीं जब आनंद शर्मा गुलाम नबी आजाद के घर उनसे मुलाकात करने पहुंचे हो। लेकिन इस बार यह बैठक इसलिए महत्वपूर्ण हो जाती है क्योंकि गुलाम नबी आजाद ने सुबह ही जम्मू-कश्मीर के तमाम नेताओं से मुलाकात की और नई पार्टी को लेकर भी चर्चा की है।

इसके साथ ही गुलाम नबी आजाद ने उन तमाम अपने समर्थकों से यह कहा है कि जल्द हम एक बड़ी घोषणा करेंगे जिसके लिए आप सभी को रहना है। शुक्रवार को गुलाम नबी आजाद ने सोनिया गांधी को अपना त्यागपत्र भेजा और 5 पन्नों के त्याग पत्र में उन्होंने तमाम तरीके के लिए राहुल गांधी और आलाकमान पर आरोप लगाए। इसके बाद गुलाम नबी आजाद के आरोप लगाए जाने के बाद कांग्रेस पार्टी की तरफ से तमाम नेताओं ने उनपर हमला बोला था।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News