तेलंगाना सीएम के बारे में अनुचित टिप्पणी करने पर शर्मीला के खिलाफ शिकायत

तेलंगाना सियासत तेलंगाना सीएम के बारे में अनुचित टिप्पणी करने पर शर्मीला के खिलाफ शिकायत

IANS News
Update: 2022-09-14 10:30 GMT
तेलंगाना सीएम के बारे में अनुचित टिप्पणी करने पर शर्मीला के खिलाफ शिकायत

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना में मुख्यमंत्री और मंत्रियों के बारे में वायएसआर तेलंगाना पार्टी की अध्यक्ष वाई.वी. शर्मीला के आपत्तिजनक बयान के बाद विधानसभा स्पीकर ने मामले को विशेषाधिकार समिति के पास भेज दिया है। मुख्य सचेतक डी. विनय भास्कर ने मंत्री निरंजन रेड्डी और श्रीनिवास गौड़ और कुछ विधायकों के साथ स्पीकर से मुलाकात की और शिकायत दी। उन्होंने कहा कि, विधानसभा सदस्यों के खिलाफ शर्मीला की टिप्पणी विशेषाधिकारों का उल्लंघन है और कार्रवाई की मांग की।

निरंजन रेड्डी ने बताया कि, शर्मिला के खिलाफ पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) के पास शिकायत पहले ही दर्ज करा दी गई है। इस बीच, वानापर्थी में पुलिस ने शर्मिला के खिलाफ निरंजन रेड्डी पर व्यक्तिगत टिप्पणी करने और पुलिस की अनुमति के बिना एक जनसभा आयोजित करने के लिए मामला दर्ज किया, जिससे ट्रैफिक जाम हो गया। स्थानीय टीआरएस नेताओं की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया।

स्पीकर के पास टीआरएस की शिकायत पर प्रतिक्रिया देते हुए, शर्मिला ने स्पीकर से मंत्री निरंजन रेड्डी के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया जिन्होंने अपनी टिप्पणियों से उनका और उनके जैसी महिलाओं का अपमान किया। शर्मिला ने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और उनके बेटे और कैबिनेट मंत्री के.टी. रामा राव के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि, उनके खिलाफ कोई कार्रवाई करने से पहले स्पीकर को रामा राव के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

 जिन्होंने बेरोजगार युवाओं की समस्याओं पर हर मंगलवार को होने वाली भूख हड़ताल के बारे में अनुचित टिप्पणी की थी। शर्मिला ने मुख्यमंत्री का एक वीडियो भी पोस्ट किया और स्पाीकर से कई मौकों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए पहले उनके खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाई.एस. राजशेखर रेड्डी की बेटी शर्मीला फिलहाल पूरे तेलंगाना में पदयात्रा कर रही हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News