केरल के मुख्यमंत्री कार्यालय तक भी पहुंचा भ्रष्टाचार : नड्डा

केरल सियासत केरल के मुख्यमंत्री कार्यालय तक भी पहुंचा भ्रष्टाचार : नड्डा

IANS News
Update: 2022-09-25 14:00 GMT
केरल के मुख्यमंत्री कार्यालय तक भी पहुंचा भ्रष्टाचार : नड्डा

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि भ्रष्टाचार ने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के कार्यालय तक भी अपनी जगह बना ली है। नड्डा उस सोने की तस्करी घोटाले का जिक्र कर रहे थे जिसने राज्य को हिलाकर रख दिया था। नड्डा रविवार से केरल के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

नागंबदम में भाजपा के कोट्टायम जिला समिति कार्यालय में बोलते हुए उन्होंने कहा कि, केरल में माकपा सरकार कर्ज का जाल बना रही है, यह दावा करते हुए कि केरल में कर्ज लगभग दोगुना हो गया है। नड्डा ने भाषण के दौरान यह भी कहा कि वह केरल के भाजपा कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि देते हैं जिनकी हत्या कर दी गई है, उन्होंने कहा कि राज्य में अराजकता व्याप्त है। भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने कहा, राजनीति में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है। केरल में नशीली दवाओं का खतरा बहुत अधिक है, और उन्होंने राज्य के लोगों से सर्वांगीण विकास के लिए भाजपा के कार्यक्रमों और नीतियों का समर्थन करने की अपील की।

आगे उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कई कार्यक्रमों से देश की जनता को फायदा हुआ है। केरल के लोगों को पूर्ण परिवर्तन के लिए भाजपा का समर्थन करना चाहिए। इससे पहले नड्डा का कोच्चि पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। भाजपा की केरल इकाई के अध्यक्ष के. सुरेंद्रन, और राज्य प्रभारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया। पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए नड्डा सोमवार को तिरुवनंतपुरम जाएंगे। राज्य नेतृत्व में बदलाव को लेकर अफवाहें जोर पकड़ रही हैं और सूत्रों के मुताबिक नड्डा के आने से इस तरह के कदम की संभावनाएं बढ़ गई हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News